ये हीरोइनें शादी के पहले हो गई थीं प्रेग्नेंट!

बॉलीवुड में खूबसूरत चेहरों की भरमार है। आकर्षण होना स्वाभाविक है। यही कारण है कि यहां पर से रोमांस की खबरें लगातार आती रहती हैं। कई बार रोमांस में हदें भी पार हो जाती हैं। कुछ हीरोइनें शादी का विचार कर रही होती हैं और प्रेग्नेंट हो जाती हैं। तुरत-फुरत शादी इसी का नतीजा होती है। आइए चर्चा करते हैं उन हीरोइनों की जिनके बारे में कहा जाता है कि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं। 
 
श्रीदेवी
बोनी ने श्रीदेवी का दिल तब जीत लिया जब श्रीदेवी की बीमार मां का अमेरिका में इलाज चल रहा था। बोनी ने खूब सहायता की। 1996 में अचानक श्रीदेवी ने बोनी से शादी कर अपने सभी फैंस को चौंका दिया। कहा गया कि श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गईं और इसी कारण उन्होंने बोनी को पति बनाने में देर नहीं लगाई। श्रीदेवी ने इस बात को स्वीकारा भी था। 

सेलिना जेटली
सेलिना जेटली ने बॉयफ्रेंड पीटर से तुरंत शादी कर ली और कुछ माह बाद जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। जिससे चर्चा चल पड़ी कि वे शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं। 

महिमा चौधरी
महिमा चौधरी ने सुभाष घई की फिल्म 'परदेस' से अपना करियर शुरू किया था। उनका वास्तविक नाम ऋतु चौधरी है। घई मानते हैं कि 'म' शब्द से शुरू होने वाले नाम की हीरोइनें उनके लिए भाग्यशाली रही हैं लिहाजा उन्होंने ऋतु को महिमा बना दिया। महिमा ने 2006 में अचानक बॉबी मुखर्जी से शादी कर ली। उस समय उनके हाथ में कुछ फिल्में भी थीं। तब चर्चा थी कि महिमा ने ये शादी इसलिए की क्योंकि वे शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। शादी के कुछ महीनों बाद ही उन्होंने बेटी को जन्म दिया। 

अमृता अरोरा
मलाइका अरोरा की बहन अमृता अरोरा का बिजनेसमैन शकील से रोमांस चल रहा था। उन्होंने तुरंत शादी कर ली। खबर थी कि शादी के समय वे प्रेग्नेंट थीं। शादी के तुरंत बाद अमृता ने कहा था कि वे मां बनने वाली हैं। 

सारिका
फिल्म राजतिलक की शूटिंग के दौरान कमल हासन और सारिका के बीच रोमांस शुरू हुआ। अचानक दोनों ने शादी कर ली‍ जिसकी पीछे वजह बताई गई कि सारिका प्रेग्नेंट हो गई थीं। 

नीना गुप्ता
नीना गुप्ता ने अचानक यह कहकर सभी को चौंका दिया कि वे प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने बच्चे के पिता का नाम भी नहीं बताया। साहसिक फैसला लेते हुए उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। बाद में पता चला कि क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स बच्चे के पिता हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी