शाहरुख खान की फिल्म में तापसी और आर्यन!

गुरुवार, 10 सितम्बर 2020 (23:29 IST)
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्म 'ज़ीरो' के बाद से किसी फिल्म में अभिनय नहीं किया है। उनकी पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं जिससे शाहरुख खान आत्ममंथन के दौर में हैं। वे ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जो उन्हें फिर से कैमरे का सामना करने पर मजबूर कर दे। राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) सहित कई फिल्मकारों से उनकी बातचीत भी चल रही है। स्क्रिप्ट भी पढ़ रहे हैं। अफवाहें तो खूब चल रही हैं, लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुआ है। 
 
बहरहाल, निर्माता के रूप में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सक्रिय हैं उनका प्रोडक्शन हाउस लगातार फिल्में बना रहा है। हाल ही में उनके बैनर रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस फिल्म 'द क्लास ऑफ 83' नेटफ्लिक्स (Netflix) पर दिखाई गई जिसमें बॉबी देओल ने लीड रोल निभाया है। 


 
शाहरुख खान जल्दी ही एक और फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) लीड रोल निभाएंगे। फिल्म उन्हें ऑफर कर दी गई है और कार्तिक के हां कहने की देर है। फिल्म से जुड़े लोगों के अनुसार कार्तिक के ना कहने का सवाल ही नहीं होता है। शाहरुख के साथ काम करने का अवसर कार्तिक कैसे गंवा सकते हैं, भले ही शाहरुख इस फिल्म में काम नहीं कर रहे हों, लेकिन प्रोड्यूसर तो हैं। 


 
 हीरोइन के रूप में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को लिया जाएगा। तापसी एक सशक्त एक्ट्रेस हैं और शाहरुख के बैनर के साथ वे 'बदला' (Badla) फिल्म भी कर चुकी हैं जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) उनके साथ थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल भी रही थी। 
 
जहां तक निर्देशन का सवाल है तो अजय बहल (Ajay Behl) इसे निर्देशित करेंगे। अजय की फिल्म 'बी.ए. पास' (B.A. Pass) काफी चर्चित रही थी। इसके बाद उन्होंने अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) और रिचा चड्ढा (Richa Chaddha) को लेकर 'सेक्शन 375' (Section 375) फिल्म बनाई थी। अजय को यह बड़ा मौका शाहरुख देने जा रहे हैं। जल्दी ही इस फिल्म की घोषणा होने वाली है। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी