8 फरवरी 2013 : क्या कहती है आपकी राशि

FILE


मेष- कार्य करने की स्थि‍ति में सुधार की संभावना है। समाज, परिवार में आदर मिल सकता है। नई योजना का लाभ मिलने के योग हैं। संतान की ओर से अच्‍छे समाचार मिल सकते हैं। प्याज का सेवन करें।

वृषभ- मित्रों से मेल एवं व्यापार में लाभ के योग बनते हैं। धर्म में आस्था बढ़ेगी। आवास संबंधी समस्या का समाधान संभव। मनोरंजन में समय व्यतीत हो सकता है। घी का सेवन करें।

मिथुन- प्रशंसा, यश एवं पुरुषार्थ बढ़ेगा। मनोवांछित कार्य आज पूरे होने की संभावना है। नई योजनाओं का सूत्रपात हो सकता है। बुद्धिमत्ता से व्यवसाय में उन्नति के योग हैं। मसूर की दाल का सेवन करें।

शेष राशि अगले पृष्ठ पर....



कर्क- नए संबंध बनेंगे। आकस्मिक लाभ या प्रियजन-मिलन से हर्ष हो सकता है। किसी समस्या का समाधान संभव। गृह उपयोगी वस्तुएं क्रय करने के योग हैं। नौकरी में अधिकारी सहयोग कर सकते है। खारक का सेवन करें।

सिंह- सावधानी व सतर्कता रखकर कार्य करने का प्रयास करें। मानसिक शांति के लिए ईश्वर की आराधना करें। व्यर्थ व्ययों के संबंध में ध्यान रखें। विवादों से बचने की कोशिश करें। नींबू का सेवन करें।

कन्या- विलासिता की वस्तु क्रय करने के योग बनेंगे। खुद के प्रयासों से ही जनप्रियता एवं मान-सम्मान मिल सकता है। प्रयास करने से रुका धन प्राप्त होने की संभावना है। वात प्रकोप से बचें। किशमिश का सेवन करें।

शेष राशि अगले पृष्ठ पर....




तुला- सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नई योजनाओं का क्रियान्वयन संभव होगा। बड़े लोगों से भेंट हो सकती है। संतान का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। मसूर की दाल का सेवन करें।

वृश्चिक- अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखकर कार्य करें। आय से अधिक व्यय परेशानी खड़ी कर सकता है। संतान की गतिविधियों पर ध्यान दें। व्यापार में कर्मचारियों पर अधिक विश्वास हानिकारक हो सकता है। घी का सेवन करें।

धनु- बुद्धिमानी से समस्याओं का समाधान संभव। शत्रु के परास्त होने की संभावना है। स्थायी संपत्ति की प्राप्ति के योग बनते हैं। आलस्य त्याग कर समय पर कार्य करें। व्यापार पर ध्यान दें। किशमिश का सेवन करें।

शेष राशि अगले पृष्ठ पर....




मकर- धा‍र्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। आपकी लगन व मेहनत की अधिकारी प्रशंसा करेंगे। भौतिक सुख-समृद्धि में वृद्धि संभव। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उदर संबंधी समस्या परेशान कर सकती है। नींबू का सेवन करें।

कुंभ- विलासिता की वस्तु की प्राप्ति संभव। व्यापार में लाभ की संभावना है। नई योजनाएं लाभकारी सिद्ध हो सकती हैं। विरोधी हानि पहुंचाने का प्रयास कर सकते हैं। मांगलिक समारोह में शामिल होने के अवसर आएंगे। खारक का सेवन करें।

मीन- आर्थिक प्रसन्नता के योग बनते हैं। भूमि अथवा वाहन की खरीदी-बिक्री की संभावना है। अध्ययन, पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। व्यापार-व्यवसाय में स्‍थिति अनुकूल बनने के योग हैं। प्याज का सेवन करें।





वेबदुनिया पर पढ़ें