आहना-वैभव रिंग सेरेमनी (देखिए फोटो)

PR

धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी की छोटी बेटी ने 21 जून को वैभव वोरा से सगाई की। यह प्राइवेट सेरेमनी हेमा के जूहू स्थित घर पर हुई। फोटो में वैभव को अंगूठी पहनाती आहना देओल।


PR

दिल्ली के रहने वाले वैभव एक बिज़नेसमैन हैं। वैभव ने घुटनों पर बैठ आहना को अंगूठी पहनाई। पारंपरिक तरीके से यह सेरेमनी सम्पन्न हुई। दोनों परिवारों के सदस्य इस अवसर पर मौजूद थे। बड़ों का आहना और वैभव ने आशीर्वाद लिया।


PR

ईशा देओल की शादी में वैभव और आहना की मुलाकात हुई थी और यही से उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई। दोनों एक-दूसरे के प्रति गंभीर थे। उनके परिवार ने इस रिश्ते के लिए सहमति दी। फोटो में वैभव का स्वागत करते धर्मेन्द्र और हेमा।


PR

ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तियानी भी इस अवसर पर नजर आए।


PR

धर्मेन्द्र और हेमा बेटियों और दामादों के साथ।


PR

हेमा मालिनी अपने दोनों दामादों के साथ अत्यंत प्रसन्न मुद्रा में। हेमा ने इस अवसर पर कहा ‘मैं बहुत खुश हूं कि आहना ने अपना लाइफ पार्टन ढूंढ लिया है। यह हमारे लिए खुशी का क्षण है। वैभव बहुत अच्छा लड़का है।‘


PR

जहां तक शादी का सवाल है तो हेमा ने कहा ‘हम सही तारीख का इंतजार कर रहे हैं और इस बारे में सबको बताया जाएगा। आहना और वैभव को आपकी शुभकामनाएं चाहिए।‘


PR

आहना देओल एक प्रशिक्षित ओडिसी डांसर हैं। गुरुजी रबीन्द्र अतिबुद्धि से उन्होंने डांस सीखा है। अपनी बहन और मां के साथ उन्होंने कई देशों में स्टेज शो किए हैं। ईशा डिजाइनिंग में भी रूचि रखती हैं।


PR

वैभव वोरा खुश हैं कि उनका विवाह आहना जैसी लड़की से होगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें