कंगना को चाहिए सलमान का सहारा

कंगना इन दिनों सलमान खान कैम्प में घुसने की कोशिश कर रही हैं ताकि सल्लू के साथ कुछ फिल्म वे कर सकें और उनकी गिनती भी करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और कैटरीना के साथ हो।

IFM

लगातार सफल फिल्म देने के बावजूद कंगना को ए-ग्रेड एक्ट्रेस के ब्रैकेट में जगह नहीं मिल पा रही है। दूसरी ओर उनसे कम सफलता हासिल करने के बावजूद दीपिका, प्रियंका जैसी हीरोइनों को न केवल बड़े बैनर्स की फिल्में मिल रही हैं बल्कि सारे टॉप एक्टर्स की उन्हें ही अपनी हीरोइन बनाना चाहते हैं।

कंगना को बॉलीवुड में आए लंबा समय हो गया है, लेकिन अब तक वे शाहरुख, आमिर, सलमान या रणबीर जैसे हॉट एक्टर्स की नायिका नहीं बन पाई हैं। न ही उन्हें चोपड़ा या जौहर जैसे निर्माताओं ने साइन किया है।

कंगना को समझ में आ गया है कि बॉलीवुड में ऊँचा स्थान बनाना है तो किसी न किसी को गॉडफादर बनाना पड़ेगा। इस समय सलमान खान जिस प्रकार से सोनाक्षी सिन्हा को प्रमोट कर रहे हैं उससे कई नायिकाओं के मन में चाहत पैदा हो गई है कि सलमान उन्हें भी प्रमोट करें।

कंगना ने भी सलमान खान को मनाने की कोशिश शुरू कर दी है। सल्लू बड़े दिलदार हैं। एकाध फिल्म में वे कंगना को अपने साथ ले सकते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें