अब थिएटर को लेकर शाहरुख-अक्षय में जंग

गुरुवार, 14 मार्च 2013 (12:07 IST)
शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और अक्षय कुमार ‘वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई अगेन’ अगस्त में ईद पर रिलीज होने जा रही हैं। दोनों ही बड़े बजट की मूवी है और ना‍मी-गिरामी ‍लोग फिल्म से जुड़े हैं, लिहाजा टक्कर कड़ी होने की उम्मीद है। थिएटर को लेकर जंग अभी से शुरू हो गई है और इस बात ने ‘सन ऑफ सरदार’ और ‘जब तक है जान’ की यादें ताजा कर दी है। ‍पिछली दिवाली पर थिएटर को लेकर यशराज फिल्म्स और अजय देवगन आमने-सामने थे। अजय का आरोप था कि उन्हें अपनी फिल्म के लिए थिएटर्स नहीं मिल रहे हैं और इसको लेकर उन्होंने कोर्ट की शरण भी ली थी।

PR


यूटीवी की हिम्मतवाला 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है और वे ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के भी निर्माता हैं। खबर है कि हिम्मतवाला के दौरान ही सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर मालिकों से यह करार किया जा रहा है कि हिम्मतवाला तभी उन्हें चलाने के लिए दी जाएगी जब ईद पर वे अपने सिनेमाघर चेन्नई एक्सप्रेस को देंगे। इस तरह से ‘वंस अपॉन’ को अच्छे सिनेमाघर और शो कम मिलेंगे।

वंस अपॉन के सीक्वल की निर्माता एकता कपूर हैं और उन तक भी यह बात पहुंच चुकी होगी। संभव है कि वे भी इस बारे में कदम उठाएं। दोनों ही फिल्म के निर्माता अड़े हुए हैं कि वे ईद के दिन अपनी फिल्म रिलीज करेंगे।

अक्षय और शाहरुख दोनों टॉप स्टार्स हैं और ऐसे में ईद पर दिलचस्प मुकाबला होगा। उम्मीद है कि सनी देओल की फिल्म ‘साहिब द ग्रेट’ की रिलीज टल जाएगी क्योंकि इस फिल्म के निर्माता ने भी ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करने की घोषणा की है।

वेबदुनिया पर पढ़ें