आमिर-रितिक को लेकर फिल्म बनाने की योजना

PR

आमिर खान और रितिक रोशन यदि एक ही फिल्म में अभिनय करें तो ये माना जा सकता है कि दर्शक उस फिल्म को देखने के लिए टूट पड़ेंगे। सूत्रों के मुताबिक ‘गजनी’ फिल्म के निर्माता अलु अरविंद और मधु मंटेना इन दोनों सुपरस्टार्स को लेकर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं।

यह फिल्म तेलुगु भाषा में बनी सुपरहिट फिल्म ‘मगधीरा’ का हिंदी में रीमेक होगी। जुलाई में प्रदर्शित ‘मगधीरा’ ने भारत में ही 65 करोड़ रुपए का व्यवसाय किया है। इस फिल्म का निर्देशन एस.एस. राजामौली ने किया है।

हिंदी में बनने वाली‍ फिल्म की लागत 70 करोड़ होगी और ये माना जा रहा है कि आमिर और रितिक इस फिल्म में काम करने के लिए मान जाएँगे।

‘मगधीरा’ में 17वीं शताब्दी और वर्तमान समय को दिखाया गया है। फिल्म के हीरो राम चरण तेजा ने डबल रोल निभाए हैं। यानी कि वे 17 वीं शताब्दी वाले समय में भी दिखाई दिए हैं और वर्तमान समय में भी। सूत्रों के मुताबिक रीमेक में रितिक 17 वीं शताब्दी में नजर आएँगे और आमिर 21वीं शताब्दी में।

इस बारे में मधु कहते हैं ‘ये बात सही है कि हम ‘मगधीरा’ को हिंदी में बना रहे हैं और भव्यता के मामले में ये ‘गजनी’ से भी बड़ी होगी। जहाँ तक कलाकारों का सवाल है तो इस बारे में बात करना जल्दी होगी।‘

वेबदुनिया पर पढ़ें