दीपिका पादुकोण को नंबर वन की चाह नहीं

PR


दीपिका, करीना, प्रियंका और कैटरीना कैफ में नंबर वन हीरोइन के सिंहासन के लिए रस्साकशी मची रहती है। प्रतिद्वंद्वियों की पल-पल भर की खबर रखकर ये अपनी चालें चलती हैं ताकि बड़े बैनर, बड़े स्टार इनके साथ काम करें।

इतनी गलाकाट प्रतियोगिता के चलते क्या आप दीपिका की मासूमियत भरी बात पर यकीन करेंगे कि वे नंबर वन की चाह नहीं रखती हैं। क्या दीपिका को खुद पर यकीन नहीं है या फिर वे हार मान चुकी हैं।

ब्रा-लेस गाउन में दीपिका पढ़ने के लिए क्लिक करें

दीपिका का कहना है कि वे नंबर वन बनने की होड़ में शामिल नहीं हैं और न ही वहां तक पहुंचने की उनकी कोई तमन्ना है। यदि फिर भी वे नंबर वन हीरोइन बन जाती है तो उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। अब इस गोलमोल बात का आप अर्थ निकालते रहिए।

दीपिका ने छीनी सोनाक्षी की फिल्म पढ़ने के लिए क्लिक करें

वैसे इस वर्ष दीपिका की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। कॉकटेल के बाद यह भी मान लिया गया है कि वे एक्टिंग भी करना जानती हैं। इसके बावजूद नंबर वन का सिंहासन उनसे दूर है। जहां तक अफेयर की बात है तो इसमें उनका कोई जवाब नहीं है।

दीपिका से मिलने रणवीर पहुंचे दुबई पढ़ने के लिए क्लिक करें

युवराज, रणबीर, सिद्धार्थ, निहार के साथ इश्क लड़ा चुकी दीपिका के बारे में कहा जा रहा है कि रणवीर सिंह उनके नए प्रेमी है। दीपिका का कहना है कि रणवीर उन्हें हमेशा ‘स्पेशल’ फील कराते हैं इसलिए वे उन्हें पसंद करती हैं। देखना ये है कि रणवीर से वे कितने ‍महीनों या दिनों में ऊबेंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें