नवाजुद्दीन ने ऋषि कपूर से माफी मांगी

IFM


नवाजुद्दीन सिद्दिकी और ऋषि कपूर के बीच का विवाद नवाजुद्दीन के माफी मांगने से खत्म हो गया है। गौरतलब है कि नवाजुद्दीन की किसी बात का ऋषि कपूर को बुरा लग गया और एक इंटरव्यू में ऋषि ने नवाजुद्दीन को जमकर लताड़ा। बात जब बढ़ने लगी तो नवाजुद्दीन ने पहल करते हुए मामले को खत्म करने में ही भलाई समझी।

क्या था मामला... अगले पेज पर



गौरतलब है कि नवाजुद्दीन ने कमर्शियल फिल्मों की जमकर बुराई करते हुए कहा था कि इन फिल्मों में हीरोइन के साथ पेड़ों के इर्दगिर्द रोमांस करने के अलावा उनमें कुछ नहीं होता है। हीरो को लगातार एक जैसी भूमिकाएं करना पड़ती हैं। इस पर ऋषि चिढ़ गए और उन्होंने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा कि यह सब करना आसान नहीं होता। इसे करने के लिए टैलेंट, लुक और इमेज की जरूरत होती है। नवाजुद्दीन के पास यह सब नहीं है इसलिए वे ये सब कह रहे हैं।

नवाजुद्दीन को जब यह पता चला तो उन्होंने कहा कि मैंने यह बात किसी खास एक्टर को ध्यान में रखकर नहीं की, लेकिन ऋषि कपूर ने इसे पर्सनली ले लिया। मेरा यह इरादा नहीं था और ऋषि कपूर जैसे सीनियर एक्टर को बुरा लगा हो तो मैं माफी मांगता हूं।

दूसरी ओर ऋषि कपूर का कहना है कि उन्होंने इंटरव्यू में इतनी कड़ी बातें नवाजुद्दीन के बारे में नहीं की थी, जितनी की छापी गई है।

वेबदुनिया पर पढ़ें