प्रियंका का दावा सबसे मजबूत!

आमिर खान के फिल्म साइन करते ही बॉलीवुड की नायिकाओं में उनकी हीरोइन बनने की होड़ लग जाती है। सभी चाहती हैं कि कम से कम एक बार परफेक्शनिस्ट खान के साथ वे फिल्म जरूर करें।

WD

हाल ही में आमिर ने ‘धूम 3’ साइन की है। जिसमें वे खलनायकी के तेवर दिखाएँगे। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स द्वारा बनाया जा रहा है और अभी से इस फिल्म के चर्चे होने लगे हैं।

बॉलीवुड की हीरोइनों ने अपने-अपने स्तर पर इस फिल्म को पाने की कोशिश शुरू कर दी हैं। कोई आदित्य चोपड़ा से बातें कर रही हैं तो कोई आमिर को पटा रही हैं। फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि ऐसी हीरोइन के नाम पर विचार किया जा रहा है जिसके साथ आमिर ने पहले कभी फिल्म नहीं की हो। दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा में से किसी एक को चुना जा सकता है।

सूत्र का कहना है ‘धूम 3 एक स्टाइलिस्ट और ग्लैमरस फिल्म है। इसमें ऐसी नायिका की जरूरत है जिसमें सेक्स अपील हो। साथ ही वह स्टंट भी बखूबी कर ले। दीपिका ने ‘चाँदनी चौक टू चाइना’ में तथा प्रियंका ने ‘डॉन 2’ में अपने एक्शन सीन अच्छी तरह से किए थे। जहाँ तक कैटरीना का सवाल है तो वे मेहनत करने में पीछे नहीं हटती हैं और खुद स्टंट्स भी कर सकती हैं।‘

आमिर और फिल्म के निर्माता मिलकर हीरोइन का चुनाव करने वाले हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा का दावा सबसे मजबूत बताया जा रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें