शाहरुख-अक्षय : दोस्ती की राह पर

WD

बॉलीवुड में ये माना जाता है कि शाहरुख खान और अक्षय कुमार के बीच जबरदस्त प्रतिद्वंद्विता है और इसके चलते वे एक-दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। हालाँकि दोनों ने प्रत्यक्ष रूप से कभी एक-दूसरे की बुराई नहीं की। लेकिन कहने वाले कहते हैं कि दोनों एक-दूसरे की असफलता का जश्न मनाते थे।

दोनों अपने-अपने पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करते हैं, लेकिन फराह खान ने जब अक्षय को ‘तीस मार खाँ’ के लिए साइन किया तो यह कहा जाने लगा कि अब दोनों के संबधों में खटास और बढ़ जाएगी क्योंकि फराह को शाहरुख कैम्प का माना जाता है। लेकिन मामले ने यू टर्न ले लिया है।

पिछले दिनों किंग खान ने खिलाड़ी कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल’ देखी और अक्षय की एक्टिंग उन्हें पसंद आई। सूत्रों का कहना है कि शाहरुख ने अक्षय को एसएमएस के जरिये अपनी भावनाओं से अवगत कराया और एक महँगी घड़ी भी अक्षय को उपहार में दी।

शाहरुख के इस कदम से अक्षय का चौंकना स्वाभाविक है। कहा जा रहा है कि अक्षय ने भी बदले में एक गिफ्ट किंग खान को दे दिया है।

बॉलीवुड से जुड़े लोगों का कहना है कि शाहरुख के दुश्मनों की संख्या बढ़ने के कारण वे अलग-थलग पड़ते जा रहे हैं। इसलिए अक्षय कुमार से संबंध सुधारने की उन्होंने कोशिश की है। उम्मीद की जानी चाहिए कि दोनों सुपरस्टार्स पुरानी बातों को भूला देंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें