शाहरूख की वजह से फिल्मों में आई ललित मोदी की भतीजी

आईपीएल के पूर्व चैयरमेन ललित मोदी इन दिनों आने वाली फिल्म ‘गिप्पी’ की चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं क्योंकि इस फिल्म के द्वारा उनकी 17 वर्षीय भतीजी भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

17 वर्षीय जयती दिल्ली की रहने वाली हैं और अपनी पहली फ़िल्म में वे एक नकारात्मक किरदार निभा रही हैं। उनका कहना है कि वे शाहरूख खान की बेहद बड़ी प्रशंसक हैं तथा उन्हीं को पर्दे पर देखकर उन्होंने कलाकार बनने का सपना संजोया था जो कि अब पूरा हो चुका है।

PR


जयती ने बताया कि जब इस फिल्म के ऑडिशन चल रहे थे तब मुझे लोगों से पता चला था। वहां पहुंचने से पहले ही मुझे बुख़ार हो गया परंतु मैं जैसे-तैसे पहुंची। मुझे ऑडिशन में हेड गर्ल की स्पीच देनी थी। मैं काफी नर्वस भी हो गई थी। फिर मुझे फिल्म की निर्देशक सोनम नायर ने काफी प्रोत्साहित किया। कुछ दिनों बाद पता चला कि मैं शॉर्टलिस्ट हो गई हूं।

जयती ने बचपन से ही कमर्शियल थिएटर में काम किया है। अपने थिएटर के दिनों से ही जयती बड़े पर्दे पर आना चाहती थी। जयती का कहना है कि उन्हें अभी तक यक़ीन नहीं हो रहा कि वे करण जौहर की फ़िल्म का हिस्सा है। उन्हें अभी भी ये सब कुछ सपने जैसा ही लग रहा है।

फिल्म की कहानी एक मोटी लड़की की है, जो किशोरावस्था में कदम रख रही है तथा जिसका दिल स्कूल के एक हॉट लड़के पर आ जाता है। इस फिल्म में 14 साल की रिया विज ‘गिप्पी’ के किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 मई को सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें