सलमान-कैटरीना की जोड़ी नहीं दिखेगी फिल्मों में!

PR
कैटरीना कैफ लगातार सलमान खान से दूरियां और रणबीर कपूर से नजदीकियां बना रही हैं। सुनने में आया है कि वे अब सलमान खान के साथ फिल्म भी करने के लिए तैयार नहीं हैं। ज्यादा पुरानी बात नहीं है जब कैटरीना लगातार सलमान के साथ मुस्कुराती नजर आती थीं, लेकिन अब हालात इसके विपरीत है।

बॉलीवुड के सूत्रों का कहना है कि पिछले दिनों एक निर्माता ने सलमान और कैटरीना की जोड़ी को लेकर फिल्म बनाने की योजना बनाई, लेकिन कैटरीना की ओर से तुरंत ना कह दिया गया। इस खबर को तब और बल मिला जब अतुल अग्निहोत्री की फिल्म ‘ओह तेरी’ में भी कैटरीना ने सलमान के साथ एक गाना करने से इंकार कर दिया।

अतुल यह फिल्म नए कलाकारों के साथ बना रहे हैं और फिल्म की स्टार वैल्यू बढ़ाने के लिए वे इसमें सलमान-कैटरीना पर फिल्माया गया एक गाना रखेंगे। हालांकि अतुल का कहना है कि उन्होंने सलमान को ही इस गाने के लिए चुना है और कैटरीना तक यह प्रस्ताव नहीं भेजा है।

जिस तरीके से कैटरीना अपने आपको सलमान से अलग करती जा रही हैं उसे देख लगता है कि यह जोड़ी अब साथ में काम नहीं करेगी। दोनों की साथ की गई अंतिम फिल्म ‘एक था टाइगर’ (2012) है, जो बॉक्स ऑफिस ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें