सोनाक्षी ने सलमान वाली फिल्म गंवाई, दीपिका का फायदा

PR


सलमान खान के साथ फिल्म करना हो तो हीरोइनें अपनी प्राइस कम कर दी है या यूं कहें कि कुछ हीरोइनें तो फ्री में भी काम कर ले, लेकिन शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी में भी अपने पिता की तरह अकड़ है या फिर सफलता का नशा उन पर चढ़ गया है।

सलमान के साथ ‘किक’ में सोनाक्षी को बतौर हीरोइन चुन लिया गया था। प्राइस भी तय हो गई थी। लेकिन दबंग 2 के ब्लॉकबस्टर होते ही सोनाक्षी ने निर्माता साजिद नाडियाडवाला से प्राइस बढ़ाने की मांग कर डाली। यह रकम इतनी ज्यादा थी कि साजिद ने सोनाक्षी को फिल्म से अलग करने का निर्णय ले लिया।

यह बात कमरे से बाहर आते ही बॉलीवुड की दूसरी हीरोइनों ने इस फिल्म को पाने के लिए लॉबिंग शुरू कर दी और बाजी मार ली दीपिका पादुकोण ने। यूं भी दीपिका फिल्म छिनने के मामले में उस्ताद मानी जाती है। सलमान के साथ पहली बार फिल्म करने का अवसर भला वे हाथ से कैसे जाने देती।

PR


आश्चर्य की बात तो ये है कि सोनाक्षी जितनी प्राइस मांग रही थी उससे ज्यादा प्राइस दीपिका को दी गई है। साजिद से जुड़े लोगों का कहना है कि साजिद का मानना है कि इतनी प्राइस में तो नामी हीरोइन ‍ली जा सकती है और उन्होंने दीपिका को चुन लिया।

सलमान की फिल्म होने के बावजूद प्राइस को लेकर इतना मोल-भाव कर सोनाक्षी ने एक तरह से अपना सम्मान सलमान की निगाह में कम कर लिया है। इससे इस बात को भी बल मिला है कि दोनों के बीच अब संबंध पहले जैसे नहीं रह गए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें