बल्लेबाजी को लेकर चिंतित थीं शिल्पा

शुक्रवार, 8 मई 2009 (19:51 IST)
बॉलीवुड अदाकारा शिल्पा शेट्टी इंडियन प्रीमियर लीग की अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजी क्रम को लेकर चिंतित थीं, लेकिन खिलाड़ियों के फार्म में लौटने के बाद उन्होंने चैन की साँस ली है और उनका मानना है कि ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर शेन वाटसन के टीम से जुड़ने के बाद बल्लेबाजी में और सुधार होगा।

राजस्थान रॉयल्स की सहमालिक शिल्पा ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनकी टीम इतिहास बना रही है। आईपीएल टू में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 211 रनों का ढेर खड़ा कर टीम ने इतिहास रचा था और अब टीम की बल्लेबाजी में सुधार हो रहा है।

शिल्पा ने लिखा है कि कमजोर बल्लेबाजी क्रम के बावजूद टीम ने अपना आत्मविश्वास बनाए रखा और अब उसका प्रदर्शन चैंपियनों की तरह है।

उन्होंने शेन वाटसन के आने से बल्लेबाजी में और सुधार की उम्मीद जताई है। उन्होंने टीम के अच्छे प्रदर्शन में योगदान के लिए दक्षिण अफ्रीका के सलामी बल्लेबाज ग्रीम स्मिथ और युवा विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा की भी तारीफ की।

शिल्पा ने लिखा है कि उनकी टीम पहले मैच में किंग्स इलेवन से हार गई थी, जो उनकी टीम के लिए सदमे की तरह था लेकिन इस बार जीत दर्ज करके उनकी टीम ने खुद को साबित कर दिया।

वेबदुनिया पर पढ़ें