आईपीएल का उद्घाटन साल्ट लेक स्टेडियम में

बुधवार, 13 मार्च 2013 (00:03 IST)
FILE
कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस वर्ष होने वाले छठे सत्र के उद्घाटन समारोह का आयोजन दो अप्रैल को पश्चिम बंगाल के साल्ट लेक स्टेडियम में किया जाएगा।

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया गया कि उद्घाटन समारोह के प्रोमोशन के लिए रेड चिलीज एंटरटेनमेट प्राइवेट लिमिटेड के साथ एक समझौता किया गया है।

आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ करार करके हम बेहद खुश हैं। रेड चिलीज इससे पहले भी कई समारोहों का काफी बड़े स्तर पर आयोजन कर चुका है। पेप्सी आईपीएल 2013 का उद्घाटन समारोह कुछ इस तरह का समारोह होगा जैसा इससे पहले अभी तक नहीं हुआ है।

इस उद्घाटन समारोह से जुड़ी और जानकारियों के बारे में अगले कुछ दिनों में सूचना दी जाएगी। आईपीएल 2013 के दौरान मैचों का आयोजन तीन अप्रैल से 26 मई के बीच देशभर में किया जाएगा।

एक स्थानीय समाचार पत्र ने इस समारोह में जानी-मानी हॉलीवुड अदाकारा जेनिफर लोपेज के भी परफॉर्म करने की सूचना दी है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि कोलकाता नाइटराइडर्स के मालिक और बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान भी इस बार के उद्घाटन समारोह को यादगार बना देना चाहते हैं।

इसी के तहत बॉलीवुड की नामी हस्तियों में शुमार कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन रामपाल और कई अन्य हस्तियां भी इस समारोह में शिरकत कर सकती हैं। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें