चोटिल ब्रावो चौथे एकदिवसीय से बाहर

बुधवार, 7 दिसंबर 2011 (21:16 IST)
वेस्टइंडीज को भारत के खिलाफ गुरुवार को यहां होने वाले चौथे एकदिवसीय मैच से पहले करारा झटका लगा, जब उनके अहम बल्लेबाज डेरेन ब्रावो बाएं पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण इस अहम मैच से बाहर हो गए।

वेस्टइंडीज के कप्तान डेरेन सैमी ने कहा डेरेन ब्रावो अगले मैच से बाहर हो गए है। शिवनरायण चंद्रपाल जब तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाए थे तो युवा कीरोन पावेल ने उनकी जगह ली थी और वे जिम्मेदारी से खेले थे।

सैमी ने हालांकि स्वीकार किया कि टीम को बाएं हाथ के इस बल्लेबाज की कमी खलेगी जिसके पैर की मांसपेशियों में अहमदाबाद में तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान खिंचाव आ गया था लेकिन कप्तान ने कहा कि इससे उनके दूसरे खिलाड़ी को मौका भी मिलेगा।

उन्होंने कहा हां हमें अपने बल्लेबाजी क्रम में ब्रावो की कमी खलेगी लेकिन वह किसी और को मैदान पर उतरकर नाम कमाने का मौका देगा। हमारी टीम में सुधार हो रहा है और जब कोई खिलाड़ी नहीं खेल पाता जो उसकी जगह दूसरा खिलाड़ी आकर अच्छा प्रदर्शन करता है।

सैमी ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि अहमदाबाद में 16 रन की जीत से उनकी टीम का मनोबल बढ़ा है। वेस्टइंडीज श्रृंखला में अभी 1-2 से पिछड़ रहा है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें