राजस्थान रॉयल्स ने झाड़ा मेजबानी से पल्ला

शनिवार, 7 मार्च 2009 (19:47 IST)
इंडियन प्रीमियर लीग के मैच जयपुर के बजाय किसी अन्य स्थान पर आयोजित करने संबंधी मसले से राजस्थानी रॉयल्स ने यह कहकर पल्ला झाड़ दिया है कि मेजबानी तय करना उसका नहीं, बल्कि आईपीएल आयोजन समिति का काम है।

रॉयल्स के अध्यक्ष मनोज बदाले ने शनिवार को यहाँ कहा कि वे चाहते हैं जयपुर या जोधपुर में मैच हों, लेकिन वे इसका फैसला नहीं कर सकते।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मैच कहाँ होंगे, यह फैसला आईपीएल करता है, कोई फ्रेंचाइजी टीम नहीं। यही वजह है कि अभी मैं यह कहने की स्थिति में नहीं हूँ कि राजस्थान में मैच होंगे या नहीं।

बदाले ने कहा मैं चाहता हूँ कि राजस्थान के मैच जयपुर और जोधपुर में हों, लेकिन मेजबानी का निर्धारण आईपीएल करता है और मैं इस बारे में कुछ नहीं कह सकता।

लोकसभा चुनाव और इस ट्वेंटी-20 टूर्नामेंट के एक साथ आयोजित होने से आईपीएल के दूसरे सत्र पर खतरे के बादल मंडराने लगे थे। अब यह टूर्नामेंट आयोजित किया जाएगा, लेकिन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उद्घाटन मैच जयपुर के बजाय मुंबई में होगा।

शिल्पा शेट्टी दुःखी : राजस्थान रॉयल्स की मुख्य प्रबंध अधिकारी और मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि जयपुर में उद्घाटन मैच न होने का उन्हें दुःख है। उन्होंने कहा मुझे राजस्थान रॉयल्स टीम पर बहुत गर्व है। सुरक्षा कारणों की वजह से आईपीएल का उद्घाटन मैच जयपुर से मुम्बई स्थानान्तरित हो गया है, इसका मुझे बहुत दुःख है।

वेबदुनिया पर पढ़ें