रॉयल चैलेंजर्स की मुंबई इंडियंस पर धमाकेदार जीत

शनिवार, 19 अप्रैल 2014 (19:22 IST)
FILE
दुबई। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु औमुंबइंडियंबीखेले गए मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने मुंबई इंडियंस को सात विकेट से हरा दिया। मैमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजोबोलबाला रहा और उन्होंने मुंबइंडियंटीम 20 ओवरोमें 115/9 के स्कोर पर रोक दिया।

जवामें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने लक्ष्य को तीन विकेट खोकर 18वें ओवर में ही हासिल कर लिया। पार्थिव पटेल ने नाबाद अर्धशतकीय प्रहार (57) किया, जबकि एबी डिविलियर्स 45 रन बनाकर नाबाद रहे।

हालांकि 116 रनों का पीछश करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम की शुरुआत जहीखाे खराब कर दी थी। जहीर ने विराकोहलयुवरासिंबिनखातखोलपैवेलियभेजकमैमेमुंबइंडियंवापसकरवदी।

लेकिन इसके बाद पार्थिव और डिविलियर्स ने मिलकर नाबाद 99 रनों की साझेदारी की औण अपनी टीम को जीत दिलाई।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शनिवार को मुंबई इंडियन्स के खिलाफ टॉस जीतकर क्षेत्ररक्षण करने का फैसला किया।

पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी मुंबई के लिए माइक हसी और आदित्य तारे ने पारी की शुरुआत की, लेकिन मुंबई इंडियंस की पूरी टीम 20 ओवरों में 9 विकेट पर केवल 115 रन बना पाई।

आरसीबी-मुंबई इंडियंस मैच का स्कोरकार्ड

आरसीबी ने इस मैच में टी-20 क्रिकेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज गेल को टीम में शामिल नहीं किया है।

आरसीबी ने अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हराया था जबक‍ि मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

वेबदुनिया पर पढ़ें