वॉर्न की इंग्लैंड के स्टार खिलाड़ियों को लताड़

बुधवार, 28 अगस्त 2013 (00:48 IST)
FILE
लंदन। महान स्पिनर शेन वॉर्न ने रविवार को पांचवें और अंतिम एशेज टेस्ट के खत्म होने के घंटों बाद यहां द ओवल की पिच पर कथित तौर पर पेशाब करने के मामले में इंग्लैंड के तीन स्टार खिलाड़ियों को साधारण और अहंकारी करार दिया है

इंग्लैंड के खिलाड़ियों पर ये आरोप प्रेस बाक्स में मौजूद ऑस्ट्रेलिया के पत्रकारों ने लगाए हैं और इस घटना में कथित तौर पर स्टुअर्ट ब्रॉड, केविन पीटरसन और जिमी एंडरसन शामिल हैं जिन्होंने श्रृंखला में इंग्लैंड की 3-0 की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

वॉर्न ने 'डेली टेलीग्राफ' में लिखा, मैदान पर जाकर इस तरह गैरजरूरी और मूर्खतापूर्ण हरकत करके ओवल की पिच का अपमान करना बेहद साधारण और अहंकारी चीज है। उन्होंने कहा, जब आप छह से आठ हफ्तों की एशेज क्रिकेट जैसी भावुक श्रृंखला में खेलते हो तो अंत में हमेशा खुद को निराश करने का खतरा रहता है।

वॉर्न ने कहा, दुर्भाग्य से आजकल जिस तरह लोगों का आकलन किया जाता है उसे देखते हुए सर्वश्रेष्ठ तरीका यह था कि ड्रेसिंग रूम के भीतर जश्न मनाया जाए। उन्होंने कहा, वहां जितने मर्जी समय तक रहिए, जितनी मर्जी शराब पीजिए, अगर आप ऐसा करना चाहते हैं तो और अपने टीम के साथियों के साथ इस लम्हे का लुत्फ उठाइए। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें