हैदराबाद के खिलाफ खेल सकते हैं पीटरसन

बुधवार, 23 अप्रैल 2014 (23:02 IST)
FILE
दुबई। आईपीएल में अभी तक अपनी लय में दिखाई नहीं दे रही दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान केविन पीटरसन चोट से उबरने के बाद शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में उतर सकते हैं।

पिछले तीन में से अपने दो मैच हार कर अंकतालिका में छठे नंबर पर पहुंच चुकी दिल्ली के कप्तान पीटरसन अंगुली में चोट के कारण अभी तक टीम का हिस्सा नहीं बन पाए हैं, लेकिन उम्मीद है कि वे शुकवार को टूर्नामेंट में अपना पहला मैच खेलने उतरेंगे।

पीटरसन ने भी वापसी की उम्मीद जताते हुए कहा, मैंने पिछले एक सप्ताह में बहुत ट्रेनिंग की है और उम्मीद है कि अगले गेम में मैं टीम का हिस्सा बनूं। मैंने पिछले काफी दिनों में ट्रेनिंग की है, लेकिन पूरी तरह ठीक होने से पहले ही टूर्नामेंट में लौटना ठीक नहीं है।

पीटरसन ने कहा, इससे पहले मैंने लंदन में तीन सप्ताह तक अभ्यास किया था और फिर से चोटिल हो गया जिससे मुझे तीन हफ्ते और आराम करना पड़ा। मैं वापसी के लिए एक अच्छे सप्ताह का इंतजार कर रहा हूं।

टीम के कप्तान ने टीम को मिली पराजय के बारे में कहा, मैं सभी खिलाडि़यों को कहना चाहता हूं कि उन पर अभी भी कोई दबाव नहीं है। मैं चाहता हूं कि सभी खिलाड़ी आराम करें और अपना अच्छा प्रर्दशन करें। एक कप्तान के रूप में मेरी प्राथमिकता है कि सभी को अच्छी ट्रेनिंग मिले, क्योंकि इससे खेल आसान हो जाता है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें