पवार से गडकरी की पार्टनरशिप नहीं

बुधवार, 31 अक्टूबर 2012 (14:13 IST)
FILE
भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी ने बुधवार को कहा कि शरद पवार और राज्यसभा सदस्य अजय संचेती के साथ उनके कोई कारोबारी संबंध या साझेदारी नहीं।

खुद पर लगे धन शोधन और भ्रष्टाचार के आरोपों को गलत बताते हुए गडकरी ने कहा कि वह जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। साथ ही उन्होंने सवाल किया कि कांग्रेस रॉबर्ट वाड्रा के कारोबारी सौदों की जांच क्यों नहीं कराना चाहती।

गडकरी पर इंडिया अगेन्स्ट करप्शन के अरविंद केजरीवाल ने राकांपा प्रमुख शरद पवार और राज्यसभा के विवादास्पद सदस्य अजय संचेती के साथ कारोबारी संबंध होने के आरोप लगाए हैं। इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा ‘उनके साथ मेरे कोई कारोबारी रिश्ते या पार्टनरशिप नहीं है।’

कांग्रेस पर भाजपा को बदनाम करने और अपनी छवि धूमिल करने का आरोप लगाते हुए गडकरी ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी ने कुछ मीडिया प्रतिष्ठानों को इस साजिश से जोड़ा है।

उन्होंने कहा कि मेरी अंतरात्मा साफ है। मैं विदर्भ में किसानों का जीवन स्तर सुधारने के लिए सामाजिक कार्यक्रम चला रहा हूं। मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं का सिर शर्म से झुक जाए।

गडकरी मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद एक टेम्पो में बनाए गए अस्थायी मंच से सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

भाजपा प्रमुख ने कहा कि मैं डरता नहीं हूं। ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता हूं। मेरे कार्यकाल के आखिरी साढ़े तीन साल के दौरान भाजपा प्रगति के पथ पर है और वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद राजग सरकार बनेगी तथा भाजपा का नेता प्रधानमंत्री होगा। यही वजह है कि विपक्ष के लोग मीडिया के कयासों के आधार पर मेरी छवि खराब कर रहे हैं।(भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें