मूवी चैनल्स: प्राइम टाइम मूवीज़ (14 मार्च)

WD
WD
ज़ी सिनेमा (Zee Cinema) रात 9.00 बजे
दी रियल टाईगर (एक्शन): अजय कुमार मुम्बई पुलिस में ऑफिसर है। अजय के जीवन का केवल एक लक्ष्य है, अंडरवर्ल्ड डॉन 'नायक' और उसके साथी मल्लेश से अपने पिता की मौत का बदला लेना।
अभिनेता: महेश बाबू, सोनू सूद निर्देशक: श्रीनू वैतला

ज़ी सिनेमा एचडी (Zee Cinema HD) रात 9.00 बजे
पीपली लाइव (ड्रामा): एक छोटे से गांव का गरीब किसान नत्था, किसानों को आत्महत्या के बाद सरकार से मिलने वाले पैसे पाने के लिए आत्महत्या करने का निश्चय करता है। ये बात जैसे ही मीडिया और नेताओं को पता चलती है, वैसे ही सभी नत्था के पीछे पड़ जाते हैं। यह फिल्म भारत के गरीब किसानों की दुखद स्थिति को बयान करती है।
अभिनेता: रघुवीर यादव, ओम्कार दास माणिकपुरी अभिनेत्री: मलाईका शिनॉय निर्देशक: अनुषा रिज़वी

स्टार गोल्ड (Star Gold) रात 9.00 बजे
चुप चुप के (कॉमेडी): एक मछुआरा गुंडिया, जीतू को आत्महत्या करने से सिर्फ इसलिए बचाता है ताकि वो उसे जमीनदार के पास गिरवी रख सके। जीतू अपनी जान बचाने के लिए गूंगे-बहरे होने का नाटक करता है, जो कई हास्यास्पद परिस्थितियों को जन्म देता है।
अभिनेता: सुनील शेट्टी, शाहिद कपूर, राजपाल यादव अभिनेत्री: करीना कपूर, नेहा धूपिया निर्देशक: प्रियदर्शन

स्टार गोल्ड एचडी (Star Gold HD) रात 9.00 बजे
दो दूनी चार (कॉमेडी): दुग्गल परिवार जल्दी से पैसा कमा कर अपने जीवन स्तर को सुधारना चाहता है। फिल्म में देखिए की किस तरह एक मिडिल क्लास पिता अपने परिवार की खुशियों और आकांक्षाओं के लिए अथक प्रयास और परिश्रम करता है।
अभिनेता: ऋषि कपूर अभिनेत्री: नीतू सिंह, अदिति वासुदेव निर्देशक: हबीब फैसल

मैक्स (Max) रात 9.00 बजे
धूम 2 (एक्शन): एसीपी जय दीक्षित को अपने साथी अली के साथ एक अंतरराष्ट्रीय चोर को पकड़ने का काम दिया जाता है, जो एक लड़की के साथ मिलकर बहुत बड़ी चोरी को अंजाम देने वाला है।
अभिनेता: अभिषेक बच्चन, ऋतिक रोशन अभिनेत्री: एश्वर्या राय बच्चन निर्देशक: संजय गधवी

फिल्मी (Filmy) रात 9.30 बजे
मंगल पान्डे (एक्शन): यह फिल्म भारत में अंग्रेजों के विरुद्ध् 1857 की क्रांति के महानायक मंगल पांडे के जीवन पर आधारित है। एक भारतीय क्रांतिकारी जिसने ब्रिटिश राज और ईस्ट इन्डिया कम्पनी के खिलाफ खड़े होकर पूरे भारत में क्रांति की लौ जलाई।
अभिनेता: आमीर खान अभिनेत्री: रानी मुखर्जी निर्देशक: केतन मेह्ता

वेबदुनिया पर पढ़ें