बाल बाल बचे गुरमीत

PR
धारावाहिकों की शूटिंग के दौरान आमतौर पर फिल्मों की शूटिंग के तरह के खतरे कलाकार कम ही उठाते हैं लेकिन छोटे परदे के कलाकार गुरमीत चौधरी कुछ अलग कर दिखाने की चाह में इस बार अपनी जान जोखिम में डाल बैठे।

सुना है कि अपने नए धारावाहिक पुनर्विवाह की शूटिंग के दौरान गुरमीत चौधरी की जान जाते-जाते बची। हुआ यूं कि इस सीरियल के एक दृश्य की शूटिंग के दौरान उनके किरदार को करीब 50 फिट ऊंची एक क्रेन पर चढ़ना था और फिर वहां से कुछ स्टंट करना था।

चैनल ने इसके लिए गुरमीत के एक डुप्लीकेट का इंतजाम किया था। अपने डुप्लीकेट को रस्सियों के सहारे ये स्टंट करते देख गुरमीत इतने रोमांचित हो गए कि उन्होंने खुद ये सीन करने का ऐलान कर डाला।

इसके पहले कि लोग उन्हे मना पाते गुरमीत बिना किसी सहारे के क्रेन की सीढ़ियों पर चढ़ना शुरू कर चुके थे। सीन के मुताबिक गुरमीत को क्रेन के सिरे पर पहुंचकर फिसलने की ऐक्टिंग करनी थी लेकिन सीढ़ियों पर लगी ग्रीस के चलते वो वाकई फिसल गए।

इस दौरान शूटिंग पर मौजूद सारे लोगों की सांसें हवा में अटक गईं। किसी तरह नीचे उतरने के बाद गुरमीत काफी देर बाद सामान्य हो सके। इसके बाद गुरमीत ने अपने दोस्तों के साथ ये राज साझा किया है कि उस दिन बस किस्मत से ही वो बच सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें