मेरी सफलता में टीना का योगदान: हुसैन कुवाजेर्वाला

मशहूर टेलीविजन अभिनेता हुसैन कुवाजेर्वाला अपनी सफलता में बीवी टीना का सबसे बड़ा योगदान मानते हैं।
PR
PR

अपनी पत्नी की तारिफ करते हुए उन्होंने बताया कि टीना उनके साथ उस समय से है जब वे कुछ नहीं थे। टीना उन्हें तब से सपोर्ट कर रही हैं जब वो इंडस्ट्री में अपना पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे।

हुसैन कुवाजेर्वाला ने टेलीविजन पर ‘कुमकुम’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘रिश्ते’ जैसे कई सीरियल में काम किया है। उन्होंने ‘इंडियन आइडल’, ‘डांस प्रीमियर लीग’ और ‘नच बलिए 2’ जैसे रिएलिटी शो भी होस्ट किए हैं।

हुसैन ने कहा कि मेरी पत्नी का मेरे करियर में बहुत बड़ा योगदान है। टीना अपने इरादों को लेकर बहुत मजबूत हैं और मुझे हमेशा भावनात्मक सपोर्ट देती हैं। वे ही मेरे कपड़े भी डिजाइन करती हैं।

कहा जाता है कि हर आदमी की कामयाबी के पीछे किसी ना किसी औरत का हाथ होता है। टीना ने हुसैन को दिए अपने सपोर्ट से इस कहावत को बखूबी चरितार्थ किया है।

हुसैन कहते हैं कि मैंने सफल होने के लिए बहुत मेहनत की है। टीवी पर एक ब्रेक पाना आसान नहीं होता। दिन में 14 से 16 घंटे काम करना कोई मामूली बात नहीं है।

खबरों में यह भी है कि हुसैन राजेश बच्चानी की बॉलीवुड फिल्म ‘श्री’ से जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाले हैं। यह फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। वैसे तो हुसैन को इंडस्ट्री में आने के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा, मगर फिर भी उनका यह सफर आसान नहीं था। हुसैन के इस सफर में उनकी पत्नी टीना का हमेशा साथ रहा।

वेबदुनिया पर पढ़ें