लैक्मे फैशन वीक का जश्न कलर्स पर

फैशन इडंस्ट्री में दिलचस्पी रखने वालों के लिए कलर्स चैनल अब एक नया शो लेकर आ रहा है। यह शो एटंरटेनमेंट और फैशन इडंस्ट्री का मिश्रण होगा। 25 मार्च को मुंबई में इस शो की घोषणा की गई। इस सीजन में दर्शकों को लैक्मे फैशन वीक में समर कलेक्शन देखने को मिलेगा, जहां पर दर्शकों के पसंदीदा सितारे एक अलग ही अंदाज में नजर आएंगे।

‘लैक्मे फैशन वीक-कलर्स का जश्न’ के इस विशाल इवेंट को जाने माने अभिनेता रोहित रॉय होस्ट करते नजर आएंगे।
यह इवेंट कलर्स पर 1 अप्रैल से 5 अप्रैल तक दोपहर 3 बजे प्रसारित किया जाएगा। आधे घंटे की अवधि वाले इस इवेंट के द्वारा दर्शक अपने पसंदीदा सितारों को कई तरह के परिधानों में देख पाएंगे। साथ ही साथ उन्हें फैशन इंडस्ट्री की कई दिग्गज हस्तियों के द्वारा फैशन टिप्स भी जानने का मौका मिलेगा।

इस इवेंट में कलर्स चैनल के जाने-माने सितारे जैसे शमिम मनन (भूमि), तोरल राशपुत्र (आनंदी), शैफाली शर्मा (बानी) आदि कई सितारे रैंपवॉक करते नजर आएंगे। इस इवेंट में कलर्स चैनल के सितारे देश के नामी डिजाइनर्स द्वारा मेकओवर प्राप्त करेंगे।

कलर्स चैनल के प्रोग्राम हेड मनीष शर्मा के नेतृत्व में होने वाले इस इवेंट के बारे में उनका कलर्स हमेशा से ही अपने दर्शकों के लिए कुछ खास और नए कॉन्सेप्ट लेकर आता है और इस बार हमने फैशन इंडस्ट्री और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को मिलाने का प्रयास किया है। हमने दर्शकों की दिलचस्पी और उनके मनोरजंन को ध्यान में रखकर ही इस इवेंट को टेलीकास्ट करने का फैसला किया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें