शिक्षक ने किया छात्रा का अपहरण!

मंगलवार, 6 मार्च 2012 (07:44 IST)
धार जिले की एक छात्रा के बड़नगर थाना क्षेत्र से लापता होने का मामला अपहरण और दुष्कर्म में तब्दील हो गया है। छात्रा को उसके स्कूल का शिक्षक अपहरण कर केरल ले गया था। मामले में सोमवार को पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।


बड़नगर थाना प्रभारी प्रदीप बक्षी के अनुसार धार जिले के कानवन थाना अंतर्गत एक गॉंव की निवासी 16 वर्षीय तनुजा (परिवर्तित नाम) समीप के एक अन्य गाँव में कक्षा 12 की छात्रा है। बीते दिनों छात्रा बड़नगर तहसील के ग्राम मौलाना में अपने मामा के घर घूमने आई थी। मामा ने 19 दिसंबर 2012 को उसे अपने घर जाने के लिए यात्री बस में बैठाया था। बताया जाता है कि छात्रा को बदनावर बस स्टैंड पर स्कूल का शिक्षक संतोष देवसिया सबेस्टीन मिला। संतोष उसे बहला-फुसलाकर केरल ले गया। किशोरी जब घर नहीं पहुँची, तो परिवार के लोगों ने बड़नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी।


बस क्लीनर से मिला सूत्र

पुलिस को बस क्लीनर से सूत्र मिला गया। मामला बदनावर पुलिस को सौंप दिया गया। वहाँ की पुलिस ने सर्चिंग वारंट लेकर छात्रा की तलाश की। परिजन केरल से लड़की को लेकर आए गए। गुमशुदगी बड़नगर में दर्ज होने के कारण बड़नगर पुलिस ने सोमवार को छात्रा का मेडिकल परीक्षण जिला अस्पताल में कराया तथा संतोष देवसिया पर धारा 363, 366, 376 के तहत प्रकरण दर्ज किया।

वेबदुनिया पर पढ़ें