अमिताभ-शाहरुख साथ फिल्म करेंगे!

IFM

अमिताभ और शाहरुख को लेकर फरहा खान बहुत पहले ‘हैप्पी न्यू ईयर’ नामक फिल्म बनाने वाली थीं, लेकिन पटकथा को लेकर दोनों सुपरस्टार्स खुश नहीं थे। फरहा ने इस फिल्म को स्थगित कर दिया और ‘ओम शांति ओम’ बना डाली जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

फरहा के बच्चे एक वर्ष के हो गए हैं और अब वे फिर से निर्देशन के मैदान में उतरना चाहती हैं। खबर है कि वे अपनी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को एक बार फिर शुरू करना चाहती हैं। ये फिल्म वे बिग-बी और शाहरुख के साथ ही बनाना पसंद करेंगी।

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान ने ‘मोहब्बतें’, ‘भूतनाथ’, ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी‍ फिल्म में साथ काम किया है। इसके बाद दोनों के संबंध सामान्य नहीं रहे। शाहरुख ने बिग-बी बनने की कोशिश की। पहले ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के होस्ट बने और फिर ‘डॉन’ के सीक्वल में भी काम किया। इनके कोल्ड वॉर के चलते ‘भूतनाथ’ फिल्म किसी तरह पूरी की गई।

पिछले दिनों शाहरुख के कंधे की सर्जरी हुई। शिष्टाचारवश शाहरुख से मिलने के लिए अमिताभ अस्पताल जाना चाहते थे, लेकिन शाहरुख नहीं चाहते थे कि बिग बी को अस्पताल में असुविधा का सामना करना पड़े। बाद में बिग बी ने शाहरुख के घर जाकर हालचाल पूछे और इससे दोनों के संबंध सामान्य हो गए।

बॉलीवुड में शाहरुख के दुश्मनों की संख्या बढ़ती जा रही है। सलमान से उनका पंगा है, आमिर और अक्षय कुमार से भी उनके संबंध ठीक नहीं हैं। बिग-बी से भी उनका कोल्ड वॉर चला। ऐसे में बिग-बी के साथ उनके संबंध सुधर जाते हैं तो उनका ही फायदा होगा।

फरहा खान और शाहरुख की दोस्ती जगजाहिर है। हो सकता है कि किंग खान ने ही उनसे कहा हो कि वे बिग-बी और उनको साथ लेकर फिल्म बनाएँ और फरहा ने एक बार फिर ‘हैप्पी न्यू ईयर’ को आरंभ करने का मन बना लिया हो।

वेबदुनिया पर पढ़ें