आमिर सुलझाएंगे सलमान का विवाद

आमिर खान ने तय किया है कि वे हाल ही में सलमान को लेकर हुए विवाद को बीच में पड़कर सुलझाएंगे। ऐसा वे सलमान का दोस्त होने के नाते करेंगे।


PR
मिजाज के गरम सलमान खान के निशाने पर इस बार फोटोग्राफर्स आ गए। सलमान ने उन्हें इंतजार कराया या मनमुताबिक पोज नहीं दिए तो फोटोग्राफर्स ने तय कर लिया कि 'किक' के रिलीज होने तक वे सलमान के फोटो नहीं खींचेंगे।

पिछले दिनों आमिर की बेटी ईरा खान ने एक फुटबॉल मैच का आयोजन किया। पूरे मैच में कैमरामैन के फ्लेश चमकते रहे, लेकिन इनाम बांटने जब सलमान आए तो फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरे नीचे रख दिए। आमिर ने यह नजारा देख लिया और उन्हें यह अच्छा नहीं लगा। सूत्रों के मुताबिक आमिर ने तय कर लिया है कि वे फोटोग्राफर्स से बात कर उनका पक्ष जानेंगे और मामले को सुलझा लेंगे।

पढ़िए सलमान खान की फिल्म 'किक' की कहानी

दूसरी ओर सलमान समझौते के मूड में नहीं है। वे तो फोटोग्राफर्स को उकसा रहे हैं कि उन्हें अपनी बात पर अड़े रहना चाहिए। फुटबॉल मैच में सलमान अपने आपको आजाद महसूस कर रहे थे और अभिषेक बच्चन से भी जाकर गले मिल लिए। कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने पर्सनल फोटोग्राफर्स रख लिए हैं।

आमिर के बीच में पड़ने से माना जा रहा है कि मामला जल्दी सुलझ जाएगा। गौरतलब है कि जब कैटरीना की पार्टी में सलमान का विवाद शाहरुख खान से हुआ था तब भी आमिर ने दोनों के बीच मध्यस्थता करने की कोशिश की थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें