कैसी लगती है करीना-सलमान की जोड़ी...

रविवार, 27 जुलाई 2014 (01:11 IST)
FILE
मुंबई। नई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान के साथ काम कर रहीं अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि सलमान के साथ उनकी अच्छी जमती है और पर्दे पर दोनों की जोड़ी अच्छी लगती है।

इससे पहले दोनों कलाकार फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ में साथ दिखे थे और अब कबीर खान के निर्देशन में बन रही इस नई फिल्म में एक बार फिर साथ दिखेंगे।

करीना ने फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी न देते हुए कहा, मुझे फिल्म की पटकथा और मेरा किरदार पसंद आया। जहां सलमान बजरंगी भाईजान की शीर्षक भूमिका निभाएंगे, वहीं मैं एक ब्राह्मण लड़की के किरदार में हूं।

उन्होंने कहा, सलमान के साथ काम करने में हमेशा मजा आता है। हमारी अच्छी जमती है। साथ ही सलमान और मेरी जोड़ी अच्छी लगती है। फिल्म की ईद के मौके पर जोरदार रिलीज होगी और ईद का मौका हमारे लिए फायदेमंद होता है।

उन्होंने कहा, फिल्म की शूटिंग मेरे कार्यक्रम के अनुरूप थी, इसलिए मैंने इसके लिए हामी भरी। फिल्म को सलमान खान अपनी कंपनी 'सलमान खान वेंचर्स' के तहत प्रस्तुत करेंगे। करीना पहली बार कबीर के साथ काम कर रही हैं।

करीना ने कहा, कबीर और मैंने पहले कभी साथ काम नहीं किया है, इसलिए किसी नए निर्देशक के साथ काम करना शानदार है। फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में शुरू हो जाएगी। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें