क्या अक्षय कुमार की होगी हैटट्रिक?

खट्टा मीठा, पटियाला हाउस, एक्शन रिप्ले, तीस मार खां, थैंक यू और देसी बॉयज जैसी फिल्में जब लगातार पिटी तो मान लिया गया अक्षय कुमार का करियर खत्म होने की कगार पर है, लेकिन खिलाड़ी कुमार ने वापसी की और 2012 में दो लगातार सुपरहिट फिल्म हाउसफुल 2 और राउडी राठौर देकर साबित किया कि उनमें अभी भी दमखम है।

WD
पहली बार अक्षय कुमार सौ करोड़ क्लब में शामिल हुए। इस वर्ष प्रदर्शित उनकी दोनों फिल्मों ने सौ करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया। 31 अगस्त को उनकी जोकर रिलीज होने जा रही है। क्या अक्षय सौ करोड़ की हैटट्रिक पूरी करेंगे?

अक्षय कुमार ने एक बार फिर दर्शकों के दिल में जगह बना ली है, लेकिन ‘जोकर’ का जिस तरीके से ठंडा प्रमोशन चल रहा है उससे उनके प्रशंसकों के मन में भी इस फिल्म को लेकर संदेह है। आमतौर पर अक्षय अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन करते हैं, लेकिन जोकर को लेकर वे बिलकुल उदासीन हैं।

इस फिल्म को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं और कहा जा रहा है कि अक्षय इस फिल्म से नाखुश हैं। अगर ये बातें सच हैं तो अक्षय की हैटट्रिक होने में मुश्किल हो सकती है। वैसे भी इस समय एक था टाइगर का खुमार लोगों पर से अभी तक उतरा नहीं है। अब वे दूसरी फिल्म देखने के लिए पूरी तैयार नहीं है।

जोकर और एक था टाइगर की रिलीज में सिर्फ पन्द्रह दिन का अंतर है। जोकर से जुड़े लोगों को उम्मीद नहीं थी कि एक था टाइगर ऐतिहासिक सफलता हासिल करेगी और लोग किसी दूसरी फिल्म का नाम सुनना भी पसंद नहीं करेंगे, वरना वे अपनी फिल्म की रिलीज डेट 14 सितंबर से बदलकर 31 अगस्त नहीं करते।

वेबदुनिया पर पढ़ें