मनी है तो दोस्ती है

IFM
हाल ही में एक फिल्म में अक्षय कुमार की जगह ईशा कोप्पिकर को ले लिया गया। आप सोच रहे होंगे कि एक नायक की जगह नायिका कैसे ले सकती है? लेकिन बात हो रही है आयटम सांग की। प्रसिद्ध कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ‘स्वामी’ जैसी फिल्म के असफल होने के बाद मसाला फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ बना रहे हैं।

इस फिल्म में गोविंदा, सेलिना जेटली और हंसिका प्रमुख भूमिकाएँ निभा रहे हैं। हाल ही में इसी फिल्म के सेट पर गोविंदा ने एक लड़के को थप्पड़ मारा था और विवादों का केन्द्र बने थे।

अपनी इस फिल्म का वज़न बढ़ाने के लिए गणेश ने इसमें एक आयटम सांग शामिल करने का निर्णय लिया। इसके लिए उन्होंने अक्षय कुमार को अनुबंधित किया जो कि इन दिनों सफलता के रथ पर सवार हैं।

अक्षय और गणेश की जान-पहचान पुरानी है और इसी दोस्ती के नाते अक्षय ने हाँ कहा। अक्षय को भनक पड़ी कि गणेश उनके नाम का उपयोग कर फिल्म को ऊँचे दामों में बेचने की सोच रहे हैं।

अक्की ठहरे प्रोफेशनल आदमी। उन्होंने फौरन आयटम सांग करने के दाम बता दिए। उनके द्वारा माँगी गई रकम इतनी ज्यादा थी कि गणेश घबरा गए। गणेश ने सोचा था कि अक्षय दोस्ती की खातिर मुफ्त में ही काम कर देंगे।

गणेश ने अक्षय को लेने का विचार छोड़ा और ईशा कोप्पिकर को इस गाने को करने के लिए मना लिया। ईशा इस समय खाली है और उसके पास ज्यादा काम नहीं है। खल्लास गर्ल ईशा के साथ इस गाने में गणेश भी नजर आएँगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें