मोदी आतंकवाद के लिए यमराज-भाजपा

शुक्रवार, 21 दिसंबर 2007 (18:50 IST)
भाजपा ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को आतंकवाद के यमराज और राष्ट्रवाद के युवराज की संज्ञा दी है।

पार्टी की रविवार को जारी विज्ञप्ति में उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी के नरेंद्र मोदी को मौत का सौदागर हने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस की आतंकवाद पर घुटना टेक नीति का नतीजा है कि पिछले चार सालों में आतंकवाद और आंतकवादियों ने देश के उन हिस्सों में भी अपने पैर जमा लिए हैं, जहाँ शांति का माहौल था।

नकवी पार्टी की केंद्रीय चुनाव प्रबंधन एवं समन्वय समिति के अध्यक्ष भी है। उन्होंने कहा- गुजरात एक ऐसा राज्य है, जहाँ भाजपा की सरकार और मुख्यमंत्री मोदी के आतंकवाद पर कड़े रुख के चलते आतंकवादियों को अपनी शैतानी और हिंसक गतिविधियों को चलाने की हिम्मत नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष शायद भूल गई है कि केंद्र सरकार की आतंकवाद पर मित्रतापूर्ण और कमजोर नीति का नतीजा है कि सोनिया गाँधी के गृह राज्य उत्तरप्रदेश के आधे से अधिक जिले आतंकवादियों की सुरक्षित राष्ट्रविरोधी गतिविधियों का केंद्र बन गए हैं।

नकवी ने कहा कि भाजपा आतंकवाद को धर्म जाति या क्षेत्र से जोड़कर कभी नहीं देखती जबकि कांग्रेस आतंकवाद में भी वोट की राजनीति तलाशती है और इसलिए पोटा जैसे कानून को अल्पसंख्यकों के साथ जोड़कर हटाया गया है तथा संसद पर हमलों के लिए दोषी अफजल को फाँसी से बचाने की कोशिश की जा रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें