अजय देवगन भारतीय रेम्‍बो हैं : सिल्वेस्टर स्टेलॉन

बीते सप्‍ताह 15 अगस्‍त के दिन भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर एक्‍शन के दो सुपरस्‍टार्स की टक्‍कर होने वाली थी। दरअसल इस दिन भारत में बॉलीवुड स्‍टार अजय देवगन और हॉलीवुड एक्‍शन स्‍टार सिलवेस्‍टर स्‍टैलॉन की फिल्‍में एक साथ रिलीज होने वाली थीं, लेकिन सिलवेस्‍टर और उनकी टीम ने अपनी फिल्‍म 'एक्‍सपेंडेबल्‍स 3' को भारत में अगले सप्‍ताह यानी 22 अगस्‍त को रिलीज करना बेहतर समझा।

गौरतलब है कि सिलवेस्‍टर हॉलीवुड के सबसे बड़े एक्‍शन सितारों में से एक हैं। उनकी फिल्‍मों जैसे 'रॉकी' और 'रेम्‍बो' सीरीज दुनियाभर में सुपरहिट रहीं। सिलवेस्‍टर को उनके चाहने वाले 'रैम्‍बो' नाम से भी पुकारते हैं।

अपनी आगामी फिल्‍म 'एक्‍सपेंडेबल्‍स 3' की भारत में रिलीज के बारे में सिलवेस्‍टर का कहना है, ''मुझे लगता है हम अपनी फिल्‍म भारतीय रैम्‍बो के सामने रिलीज करने जा रहे थे। खैर हम 'सिंघम' की टीम को बहुत सारी शुभकामनाएं देना चाहेंगे।''

आगे सिलवेस्‍टर ने बताया कि उन्‍हें मालूम है कि उनकी फिल्‍म 'एक्‍सपेंडेबल्‍स 3' के लिए भी भारत में एक बड़ा दर्शक वर्ग है। उन्‍हें उम्‍मीद है कि दर्शक इस फिल्‍म को पसंद करेंगे।

'एक्‍सपेंडेबल्‍स 3' की रिलीज डेट आगे बढ़ जाने से 'सिंघम रिर्टन्‍स' की टीम काफी खुश है। बहरहाल सिलवेस्‍टर की 'एक्‍सपेंडेबल्‍स 3' 22 अगस्‍त को भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने जा रही है। भारत में भी युवा वर्ग को इस एक्‍शन पैक्‍ड मूवी का बेसब्री से इंतजार है।

PR

वेबदुनिया पर पढ़ें