फॉर्म में आने की खुशी:सहवाग

शुक्रवार, 22 मई 2009 (10:49 IST)
दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच जिताने वाली अर्धशतकीय पारी के साथ फॉर्म में वापसी से े खुश हैं क्योंकि शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग के सेमीफाइनल में अच्छी सलामी साझेदारी अहम होगी।

सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी मुंबई के खिलाफ चार विकेट की जीत के बाद सहवाग ने कहा मैं अपने प्रदर्शन से काफी खुश हूँ। अर्धशतक जमाना अच्छा है। मेरी नजरें अब सेमीफाइनल पर हैं। फॉर्म में वापसी टीम के लिए अच्छा है क्योंकि सलामी बल्लेबाजों का अच्छा प्रदर्शन काफी अहम होता है।

सहवाग को 27 गेंद में 50 रन की पारी के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया। उन्होंने कहा कि मैच में कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया गया, जिससे कि यह सुनिश्चित हो सके कि टीम के सभी खिलाड़ियों को मैच खेलने का मौका मिलेउन्होंने कहा कि मैंने सभी को आईपीएल में खेलने का मौका दिया। हमने कुछ अहम खिलाड़ियों को आराम दिया।

शिकस्त झेलनी वाली टीम के कप्तान सचिन तेंडुलकर ने हार के लिए खराब गेंदबाजी को जिम्मेदार ठहराया और अगले साल बेहतर टीम के रूप में वापसी का वादा किया।

उन्होंने कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन हमारी गेंदबाजी लक्ष्य पर नहीं थी। पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी गेंदबाजी अच्छी थी और एक बुरा दिन चलता है। मैं उन पर अधिक दोष नहीं मढ़ना चाहता। उन्होंने कहा हम अगले साल बेहतर प्रदर्शन करने पर काम करेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें