रसेल और रेयान ने अविश्वसनीय बल्लेबाजी की-गंभीर

गुरुवार, 18 सितम्बर 2014 (15:48 IST)
हैदराबाद। कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने चैंपियंस लीग टी-20 में बुधवार रात यहां चेन्नई सुपरकिंग्स पर जीत का श्रेय अपने 3 विदेशी खिलाड़ियों सुनील नारायण, आंद्रे रसेल और रेयान टेन डोयेसे को दिया। 
 
गंभीर ने केकेआर की लगातार 10 वीं जीत के बाद कहा कि लक्ष्य का पीछा करते हुए हम अच्छी शुरुआत नहीं कर पाए लेकिन हमें पता था कि यह केवल 2 ओवर का मामला है।
 
उन्होंने कहा कि हमारी बल्लेबाजी में गहराई है और हमारे पास आक्रामक बल्लेबाज हैं। हमने शुरू में आक्रामक बल्लेबाजी की कोशिश की लेकिन हम इसमें सफल नहीं रहे। जिस तरह से रसेल ने बल्लेबाजी की, जिस तरह से रेयान ने बल्लेबाजी की, वह अविश्वसनीय है।
 
आईपीएल चैंपियन केकेआर ने 158 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए चोटी के 4 विकेट 21 रन पर गंवा दिए थे। इसके बाद रसेल और टेन डोयेसे ने अर्धशतक जड़कर टीम को जीत दिलाई। इससे पहले सुनील नारायण ने गेंदबाजी में कमाल दिखाया और 4 ओवर में 9 रन देकर 1 विकेट लिया।
 
गंभीर ने कहा कि मैं सुनील नारायण का जिक्र जरूर करना चाहूंगा। वह विशिष्ट खिलाड़ी है। उसने 4 ओवर में 20 रन देकर मैच हमारे नियंत्रण में रखा। पहले 15 ओवर के बाद हमें लग रहा था कि हम उन्हें इससे भी कम स्कोर पर रोकने में सफल रहेंगे।
 
उन्होंने कहा कि हम अभी तक यह टूर्नामेंट नहीं जीत पाए हैं लेकिन हमारे खिलाड़ी मैदान पर जाकर मैच का पांसा पलटने के लिए काफी प्रेरित हैं। (भाषा) 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें