सचिन का विदाई टेस्ट : आमिर खान की लकी टी- शर्ट

मुंबई। भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे सीरीज के दूसरे और सचिन तेंदुलकर के विदाई टेस्ट में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी वानखेडे स्टेडियम पहुंचे। सचिन इस टेस्ट के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायर्ड हो जाएंगे।

FILE

आमिर खान भी सचिन के जबरदस्त फैन हैं और वे भी सचिन के अंतिम टेस्ट के गवाह बनने आज वानखेडे स्टेडियम पहुंचे। आमिर ने भारतीय टीम के साथ उनकी लकी टी शर्ट का रिश्ता बताया।

आमिर को कमेंटेटर नवजो‍त सिंह सिद्दू ने कॉमेंट्री बॉक्स में बुलाया और उनसे बातचीत की। आमिर ने कहा कि वे इस मैच को देखने के लिए अपनी लकी टी-शर्ट पहनकर आए हैं। आमिर ने बताया कि जब जब वे यह टी शर्ट पहनकर मैच देखने आए हैं, भारतीय टीम को जीत मिली है।

आमिर ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पहनी टी-शर्ट। अगले पन्ने पर।


मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर इस अभिनेता ने बताया, वर्ल्ड कप 2011 के सेमीफाइनल में भी मैंने यही टी-शर्ट पहनी थी और भारत ने उस मैच में पाकिस्तान को हराकर फाइनल में जगह बनाई। बाद में मुंबई में हुए फाइनल में भी मैंने यही टी-शर्ट पहनी और भारतीय टीम ने वह मैच भी ‍जीता।

आमिर ने बताया कि वे सचिन के 200वें और करियर के अंतिम टेस्ट में उनकी बल्लेबाजी देखने यहां आए हैं। आमिर को उम्मीद है कि भारत इस मैच में भी जीत हासिल करेगा।

वेबदुनिया पर पढ़ें