भव्य रोड शो के बाद नरेन्द्र मोदी ने भरा नामांकन

जिस तरह से गुरुवार को काशी की जनता ने नरेन्द्र मोदी का ऐतिहासिक स्वागत किया है, उससे लगता है कि गुरुवार को नामांकन के दिन ही जैसे परिणाम घोषित हो गया। कार्यकर्ताओं व जनता का नामांकन जुलूस आज विजय जुलूस जैसा लग रहा था। बनारस की जनता ने सपा, बसपा, कांग्रेस के मुंह बंद कर दिए हैं। मोदी के प्रति जनता में दीवानगी दिख रही है।

WD


आज दोपहर 2 बजे भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी व काशी लोकसभा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करते समय भाजपा के प्रदेश प्रभारी अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्‍मीकांत वाजपेयी, प्रदेश सहप्रभारी रामेश्वर चौरसिया, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुख्तार अब्बास नकवी, वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद, चारों प्रस्तावक पद्म विभूषण छन्नूलाल मिश्र, महामना मालवीय के पौत्र रिटायर्ड जस्टिस गिरधर मालवीय, नाविक समुदाय के वीरभद्र निषाद और बुनकर समाज के अशोक कुमार, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी श्रीकांत शर्मा आदि उपस्थित रहे।

इधर आज उत्तरप्रदेश की 12 सीटों पर भारी मतदान को भाजपा शुभ बता रही है। भाजपा ने दावा किया कि भाजपा इस चरण की सभी सीटों पर भी भारी जीत दर्ज कराएगी।

कन्नौज, मैनपुरी, फिरोजाबाद जैसी सीटों पर सपा के सत्तासीन होने का अहंकार टूटेगा तो वहीं, मथुरा में भी हेमा मालिनी भाजपा का कमल खिलाने में कामयाब होंगी। प्रदेश में इन सीटों के मतदान ने सपा, बसपा और कांग्रेस की घबराहट को और बढ़ा दिया है। जैसे-जैसे मतदान चरण बढ़ता जा रहा है, भाजपा का रथ सबको पीछे छोड़ता नजर आ रहा है।

वेबदुनिया पर पढ़ें