भीगे मौसम में रोमांटिक सेक्स चाहें तो इन नुस्खों को आजमाएं

बरसते मौसम में सेक्स लाइफ को आकर्षक बनाएं यह घरेलू नुस्खे 
 
बरसात का मौसम सेक्स लाइफ के लिए शानदार माना जाता है। मन भी रोमांटिक हो जाता है और तन भी खिला-खिला रहता है। अगर आप इस खुशनुमा मौसम में भी परेशान हैं तो यह नुस्खे खास आपके लिए हैं। पति-पत्नी सरल और अचूक घरेलू नुस्खों द्वारा भीगे मौसम में सेक्स लाइफ को आकर्षक बना सकते हैं, आइए जानते हैं, कैसे-  
* 2-4 सूखे अंजीर व मुनक्का सुबह-शाम दूध में पकाकर खाएं और ऊपर से दूध पीएं। इसके सेवन से शरीर में नई शक्ति आती है। 
 
* 7-7 ग्राम अश्वगंधा चूर्ण, मिश्री और शहद लेकर इसमें 15 ग्राम गाय का घी मिलाकर प्रतिदिन सुबह-शाम सेवन करने से शारीरिक शक्ति बढ़ती है।

* 50 ग्राम उड़द या उड़द की दाल को पानी में भिगोकर छिल्का निकाल लें, फिर इसे घी में भूनकर दूध, शकर, बादाम, मुनक्का आदि डालकर खीर बनाकर खाएं। इसका नियमित सेवन करने से सेक्सुअल पॉवर बढ़ता है। 

* 10-10 ग्राम शहद, अदरक का रस व प्याज का रस और 5 ग्राम घी- सबको एकसाथ मिलाकर सेवन करने से सेक्सुअल पावर बढ़ता है। इस नुस्खे का इस्तेमाल नियमित रूप से 21 दिन तक सुबह के समय करना चाहिए।
 
* 15 ग्राम काला तिल और 10 ग्रा गोखरू चूर्ण दूध में पकाकर पीने से यौन दुर्बलता दूर होती है।

* सेक्स में कमजोरी महसूस होने पर पेठे के बीज की गिरी को पीसकर आटा बना लें, फिर 5 ग्राम आटे को दूध में मिलाकर सुबह सेवन करें या फिर पेठे की बनी हुई मिठाई भोजन के बाद दोनों समय खाने से यौनशक्ति की वृद्धि होती है।
*  सेक्स पावर बढ़ाने के लिए 100 मिली पेठे के रस में शकर मिलाकर सुबह-शाम पीना चाहिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें