संस्कारी बाबूजी 'आलोकनाथ' कर रहे हैं कॉमेडी

PR
पिछले कई सालों सिर्फ बाबुजी जी भूमिकाएं निभा रहे आलोकनाथ अपनी छवि से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। 57 वर्षीय आलोकनाथ 'सब टीवी' पर प्रसारित हो रहे सीरियल 'तू मेरे अगल-बगल' में कॉमेडी करते दिखाई दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही आलोक नाथ ने सोशल मीडिया भी ज्‍वॉइन किया है।

अपने संस्‍कारी व्‍यक्‍ति वाली छवि के बारे में आलोक का कहना है कि वे अब तक एक जैसी भूमिका ही निभाते हैं और उन्‍हें अपने द्वारा निभाई गई भूमिकाओं का कोई पछतावा नहीं है।

आलोक के अनुसार, ''आज से तकरीबन 30 साल पहले मैं मुंबई आया था। मेरी आंखों में हीरो बनने जैसा कोई सपना नहीं था। कुछ फिल्में की और संयोग से मुझे 'बुनियाद' में हवेलीराम का किरदार मिल गया। जिससे मिली पहचान से मुझे लगाव होने लगा। इससे मिलती-जुलती भूमिकाओं के ऑफर मुझे मिलने लगे और मैंने काम करना शुरु कर दिया।''

बहरहाल सोशल मीडिया जैसे, ट्विटर और फेसबुक पर आलोक नाथ के बारे में पोस्‍ट किए जा रहे जोक्‍स के बाद उन्‍होंने सोशल मीडिया ज्‍वॉइन किया।

टीवी सीरियल 'तू मेरे अगल-बगल' में आलोक एक ऐसे परिवार में रहते हैं जिसके सदस्‍यों के बीच बात-बात पर झगड़ा होता रहता है। इतना ही नहीं वे अपनी परंपरागत छवि के विपरीत आगामी फिल्‍म 'आई बला को टाल तू' में एक ग्रे शेड्स रोल भी करने जा रहे हैं। यह फिल्‍म एक राजनीतिक व्‍यंग्‍य होगी। एक अन्‍य आगामी फिल्‍म 'दिल फिरे' में भी आलोक अभिनय करने जा रहे हैं, जो एक कॉमेडी फिल्‍म होगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें