स्टार प्लस सेलिब्रिटीज का फ्रेंडशिप डे पर संदेश

पूजा जोशी
PR
दोस्ती का मेरे जीवन में अहम स्थान है। दिल्ली और मुंबई में मेरे बहुत सारे दोस्त हैं। आमतौर पर मैं फ्रेंडशिप डे नहीं मनाती लेकिन जब भी मुझे शूटिंग कार्यक्रम के अलावा टाइम मिलता है मैं अपने दोस्तों से बात करती हूँ, मिलती हूँ और उनके साथ मजा करती हूँ।

मैं अपने सभी प्रशंसकों को उनसे मिले प्यार और सराहना के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूँ। हैप्पी फ्रेंडशिप डे, अपने सभी दोस्तों के साथ इस दिन को मनाएँ और पूरा दिन मौज करें।

अर्थर हबीब
PR
मैंने अपने स्कूल और कॉलेज के दोस्तों के साथ खूब मस्ती की और उसकी यादें अभी भी ताजा हैं। जब भी मुझे समय मिलता है मैं अपने पुराने अच्छे मित्रों से मिलता हूँ और हम पुरानी सुनहरे पलों को याद कर अपने को ताजा महसूस करते हैं।

मेरे सुख-दुख, सफलता और विशेष रूप से जब भी मुझे मेरे दोस्तों की जरूरत होती है वे हमेशा मेरे साथ रहते हैं।

मेरा मानना है कि सच्चा दोस्त वह होता है जो कि अपने कैरियर में सफल होने के बावजूद दूसरों की मदद करता है। यदि हमारे पास अच्छे दोस्त हैं तो निश्चित रूप से हम सफल भी होंगे।

मेरे सभी मित्रों और प्रशंसकों को फ्रेंडशिप डे की शुभकामनाएँ और आशा करता हूँ कि एक अच्छे दोस्त के रूप में मुझे आपका प्यार और सहयोग मिलता रहेगा।

करण मेहरा
PR
इस फ्रेंडशिप डे पर मैं अपने अच्छे‍ दोस्त मोहित और मनीष के साथ दिल्ली में नहीं रहूँगा। लेकिन कोई बात नहीं हमारी दोस्ती वर्षों तक बरकरार रहेगी। हम हमेशा एक-दूसरे के संपर्क में रहते हैं।

मैं अपने स्कूल के दिनों को याद करता हूँ जब मोहित और मनीष से मेरी दोस्ती हुई और उस समय मैं बिल्कुल भी नहीं जानता था कि ये दोनों मेरे सबसे अच्छे दोस्त बन जाएँगे। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि हमने अपने सुख-दुख के दिन साथ बिताए।

फ्रेंडशिप डे के अवसर पर आप सभी के लिए मेरा सुझाव है कि मेरी तरह आप भी कुछ अच्छे लोगों के साथ दोस्ती करें जोकि आपके अच्छे और बुरे समय में आपके साथ रहें। जो लोग जीवन में आपकी मदद करने, नेक सलाह देने को तैयार रहते हैं, वही आपके सच्चे दोस्त होंगे।

आपसे मिले प्यार और सहयोग के लिए धन्यवाद जोकि आपने मेरे धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को दिया।

मोहित मल्होत्रा
मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट में ग्रेजुएशन किया। मैंने एलिट यूनिवर्सिटी ऑफ कैलिफोर्निया, बर्केले से इंटरनेशनल बिजनेस का विशेष कोर्स भी किया।

दोस्तों के साथ बिताया समय मेरे लिए हमेशा यादगार और मौजमस्ती भरा रहा। मुझे याद है पिछले वर्ष फ्रेंडशिप डे पर मैं अपने दोस्तों के साथ वॉटर पार्क गया था और वहाँ खूब मजा किया। यह दिन मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि हम दोस्त केवल इस दिन एक साथ मिल पाते हैं। हम पूरा दिन मौजमस्ती करते हैं और डिनर साथ में लेते हैं।

मैं अपने सारे प्रशंसकों, मित्रों और परिजनों को इस दिन विश करता हूँ। पुराने और नए दोस्तों के साथ आप भी इस दिन को इंज्वॉय करें और एक बात हमेशा याद रखिए कि शराब पीकर कभी भी गाड़ी मत चलाइए।

वेबदुनिया पर पढ़ें