अफसर बिटिया का नया दोस्त

अफसर बिटिया की कृष्णा यानी कि मिताली नाग को इन दिनों एक नया दोस्त मिल गया है। उसके साथ खेलना, उसे खाना खिलाना तो वे करती ही हैं, लेकिन शूटिंग खत्म होने के बाद भी मिताली देर तक सेट पर रहती है और अपने दोस्त के साथ समय बिताती हैं।

PR


उनके इस चार पैर वाले दोस्त का नाम है ब्राउनी, जो कि एक श्वान है। ब्राउनी ‘अफसर बिटिया’ के सेट की रखवाली के लिए रखा गया है और जल्दी ही उसने मिताली के दिल में अपनी जगह बना ली है। जहां दूसरे एक्टर ब्राउनी को देख दूर भागते हैं, वही मिताली ब्राउनी के इर्दगिर्द ही नजर आती हैं।

जब मिताली से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ‘मुझे कुत्तों से प्यार है। नागपुर स्थित मेरे घर में कई पालतू कुत्ते हैं, जिनकी याद मुझे मुंबई में सताती है। ये हमारे बहुत अच्छे दोस्त होते हैं और मैं इनके साथ कई चीजे बांटती हूं। दिन भर मेहनत करने के बाद जब मैं ब्राउनी के साथ खेलती हूं तो सारे तनाव दूर हो जाते हैं।‘

PR


जहां तक धारावाहिक की कहानी का सवाल है तो कृष्णा की मुसीबतें बढ़ गई हैं। कृष्णा की बहन की स्वाति की शादी होने वाली है और दूल्हे के पिता सत्यनारायण ने दहेज मांगा है। कृष्णा के अंकल बिहारी कहते हैं कि मांग में थोड़ी कमी की जाए।

इस पर कृष्णा की मां सरस्वती से सत्यनारायण कहते हैं कि वे अपनी मांग कम करने के लिए तैयार हैं, बदले में कृष्णा की शादी मेरे बड़े बेटे से कर दीजिए जिसकी पहली पत्नी मर चुकी है। अपनी बड़ी बेटी स्वाति की शादी की खातिर सरस्वती हां कह देती हैं। इस स्थिति से कृष्णा कैसे निपटती है ये जी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘अफसर बिटिया’ में आप देख सकते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें