क्या 'झलक' से मेरा बाहर होना सही है : सोफी चौधरी

झलक दिखला जा से इस बार सोफी चौधरी को बाहर होना पड़ा। फेस ऑफ में सोफी का मुकाबला अक्षत से था। दोनों ने इतना बेहतरीन डांस किया कि तीनों जज, करण जौहर, माधुरी दीक्षित और रेमो फर्नांडिस, सोच में पड़ गए‍ कि किसे बाहर करें और किसे शो में बनाए रखें।

सूत्रों का कहना है कि उन्होंने चैनल वालों से पूछा कि क्या दोनों ही प्रतियोगियों को शो में रखना संभव है। जब जवाब 'नहीं' मिला तब सोफी को बाहर करने का निर्णय लिया गया है। रेमो ने निर्णय सुनाते समय कहा कि हमने दिल पर पत्थर रख सोफी को बाहर रखने का निर्णय लिया है।

इस निर्णय से सोफी बेहद दु:खी हुईं। हालांकि उन्हें जजेस के निर्णय से कोई शिकायत नहीं है, लेकिन उनका कहना है कि दर्शक ही तय करें कि क्या उन्हें शो से बाहर करने का निर्णय सही है।


फिल्म और संगीत की दुनिया में काम करने के बाद सोफी ने छोटे परदे पर इस शो के जरिये रूख किया। इसके पहले वे तीन बार झलक दिखला जा का ऑफर स्लिप डिस्क की परेशानी के कारण ठुकरा चुकी थीं। इस बार उन्होंने चुनौती स्वीकारी और शो का हिस्सा बनना मंजूर किया। दर्द निवारक इंजेक्शन लेकर उन्होंने परफॉर्मेंस दी।

'कांटे नहीं कटती ये दिन रात' पर उनका परफॉर्मेंस सबसे ज्यादा पसंद किया गया। इस शो में सलमान खान भी बतौर अतिथि मौजूद थे। उन्होंने सोफी की खूब प्रशंसा की।

सोफी के मुताबिक इस शो से उन्हें हालातों से लड़ने की प्रेरणा मिली है और वे नई ऊर्जा के साथ अपने करियर पर ध्यान देंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें