नाराज होकर श्रीसंत ने छोड़ा झलक दिखला जा!

PR
स्पॉट फिक्सिंग का कलंक लिए घूम रहे क्रिकेटर श्रीसंत ने बदलाव के लिए डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का हिस्सा बनना मंजूर किया, लेकिन इस शो से भी उनके अलग होने की खबरें आ रही हैं। शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया श्रीसंत को जजेस के कमेंट्स पसंद नहीं आए और वे शो से चल दिए। शो के लोगों ने उन्हें समझाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने।

दरअसल फेस ऑफ में पहुंचने पर श्रीसंत पहले ही गुस्से में थे। उनका डांस बाद में शूट होने वाला था, लेकिन उसे पहले शूट करने का प्लान बना लिया गया। श्रीसंत इससे बेहद नाराज हुए क्योंकि वे अपनी तैयारियों से नाखुश थे। इसके बावजूद उन्होंने परफॉर्म किया। जज रेमो डिसूजा श्रीसंत के परफॉर्मेंस से खुश नहीं थे और उन्होंने यह बात कह दी। श्रीसंत इस पर रेमो से बहस करने लगे।

शो की एक ओर जज माधुरी को भी श्रीसंत का डांस अच्छा नहीं लगा और उन्होंने भी यही कहा। करण जौहर के भी यही विचार थे। इसके बाद तो श्रीसंत आपा खो बैठे और बाहर की ओर चल दिए। उन्हें समझाया गया कि दूसरों के परफॉर्मेंस को भी उन्हें देखना होगा, लेकिन वे नहीं माने। शायद वे जान चुके थे कि शो से उन्हें बाहर होना है इसलिए श्री ने ऐसा कदम उठाया।

वेबदुनिया पर पढ़ें