सेक्स के नाम पर लेने के देने पड़े !

शुक्रवार, 13 अप्रैल 2012 (11:45 IST)
FILE
वो गए तो ये सोच कर थे कि तन्हाई में खूबसूरत रात बिताएँगे, लेकिन पाँसा पलट गया। पुलिस बुलाकर वो किसी तरह जंजाल से निकले, दरअसल ये सज्जन एक महिला के साथ रात बिताने उनके फ़्लैट में गए थे। कई बार सेक्स करने के बावजूद महिला बार बार और सेक्स की माँग करती रही।

किस्सा जर्मनी के म्यूनिख शहर का है। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक़ एक समय ऐसा आया कि 43 वर्ष का वो आदमी बदहवासी में भागकर महिला के फ़्लैट की बॉलकनी तक पहुँचा और वहीं से चिल्ला कर पुलिस को बुलाने लगा।

पुलिस ने समाचार एजेंसी एएफ़पी को बताया, "कई बार सेक्स के बाद भी जब उससे चार साल बड़ी महिला और सेक्स की माँग करने लगी तो आदमी ने मना कर दिया और फ़्लैट छोड़कर जाने लगा। "

यौन आमंत्रण : पुलिस ने कहा कि महिला ने उसे अपने फ़्लैट से जाने नहीं दिया। ऊपर से और सेक्स की माँग करने लगी। इस पर वो आदमी जान बचाकर भागा।

पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक़ उस आदमी ने म्यूनिख शहर के एक शराबख़ाने में महिला से मुलाक़ात की। दोनों ने रात साथ गुज़ारने का फ़ैसला किया और महिला उस व्यक्ति को अपने फ़्लैट में ले गई।

पर कहानी में एक और दिलचस्प मोड़ तब आया जब आदमी को बचाने के लिए मौक़े पर पहुँचे पुलिस वालों को भी महिला ने यौन आमंत्रण दे डाला। लेकिन पुलिस ने कहा, "पर वो असफल रही।"

महिला के ख़िलाफ़ यौन दुर्व्यवहार का मुकद्दमा दर्ज किया जा सकता है।

वेबदुनिया पर पढ़ें