प्रियंका को राहत, रॉबर्ट वाड्रा को बख्श देंगे मोदी-अजय अग्रवाल

गुरुवार, 17 अप्रैल 2014 (11:10 IST)
रायबरेली। रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में रोड शो कर रही प्रियंका गांधी को आश्वस्त किया है कि वे भाजपा नीत गठबंधन के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के प्रति आश्वस्त रहें कि वे उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के प्रति बदले की भावना से कोई काम नहीं करेंगे।
WD

अजय अग्रवाल ने कहा कि प्रियंका गांधी इसीलिए रायबरेली में अपनी मां सोनिया गांधी को जिताने की अपील कर रही हैं, क्योंकि उन्हें डर है कि कहीं भाजपा नीत सरकार बनने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उनके पति, रॉबर्ट वाड्रा को जेल न भेज दें। लेकिन मोदी ने साफ कर दिया है कि वढेरा के साथ बदले की नीयत से कोई कार्रवाई नहीं होगी।

रायबरेली से भाजपा प्रत्याशी अजय अग्रवाल ने प्रियंका गांधी को सांत्वना देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और उसके नेता नरेन्द्र मोदी किसी से बदले के नीयत से कार्य नहीं करते हैं इसलिए रायबरेली में उनकी माताजी सोनिया गांधी के हारने के बाद भी उन्हें डरने की जरूरत नहीं है।

अगले पन्ने पर... क्यों निराश हैं प्रियंका...


अग्रवाल ने कहा कि रायबरेली में प्रियंका गांधी के रोड शो फ्लॉप होने के बाद वे बहुत निराश हैं और सुनने में आया है कि वे वापस दिल्ली जाने की तैयारी कर रही हैं।

उन्होंने प्रहार करते हुए कहा कि यह साफ है कि कांग्रेस को रॉबर्ट वढेरा के भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए देश की जनता अब सोनिया गांधी को सत्ता नहीं देगी इसलिए बेहतर हो कि प्रियंका गांधी वापस दिल्ली जाएं और वहां अपनी फैशन व शाम को होने वाली पार्टियों में शामिल हों।

अजय अग्रवाल ने क्षेत्र में कई स्थानों पर युवाओं की टोलियों से बातचीत की और कहा कि रायबरेली में विकास तो नहीं हुआ लेकिन बेरोजगारी का विकास जरूर दिखाई दे रहा है।

देश में 10 साल से कांग्रेस की सरकार रही लेकिन रायबरेली के युवाओं को 10, जनपथ पर सम्मान नहीं मिला। अब अवसर आया है कि ऐसा सांसद बनाएं जिसके घर जाकर आप लोग मिल सकें। वह आपके रोजगार के लिए प्रयास कर सके।

वेबदुनिया पर पढ़ें