इंदौर में उतरी प्रशांत भूषण की टोपी (देखें वीडियो)

शुक्रवार, 18 अप्रैल 2014 (16:26 IST)
FILE
इंदौर। आप प्रत्याशी अनिल त्रिवेदी के समर्थन में शहर में प्रचार के लिए आए प्रशांत भूषण के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर अभद्रता की गई। इतना ही नहीं उनकी टोपी भी उतार दी गई।

भूषण जब पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे उसी दौरान एक व्‍यक्ति उनके पीछे से पहुंचा और उनकी टोपी उतार दी। अचानक हुई इस घटना से सभी सकते में आ गए। सुत्रों के अनुसार टोपी उतारने वाले का नाम पवन रघुवंशी बताया जा रहा है। पवन ने इस दौरान भूषण को पाकिस्‍तान का एजेंट बताते हुए उन्हें गालियां भी दी। इसके बाद आप और भाजपा के कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए और दोनों पक्षों की ओर से जमकर नारेबाजी की गई।

इस घटना पर प्रशांत भूषण की प्रतिक्रिया थी कि यह सोची समझी साजिश और षड्यंत्र है। उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह कृत्‍य भी भाजपा का ही है। जिस तेजी से देश में आप पार्टी को समर्थन मिल रहा है और उसकी लोकप्रियता बढ़ रही है यह सब भाजपा को हजम नहीं हो रहा है।

पवन रघुवंशी नामक यह व्यक्ति प्रशांत भूषण को गालियां भी दे रहा था। इस दौरान आम आदमी पार्टी के कुछ कार्यकर्ता हाथ जोड़कर बैठे रहे। इसके कुछ समय बाद ही भाजपा नेता मुकेश राजावत के नेतृत्व में कार्यकर्ता वहां पहुंच गए। प्रशांत भूषण वापस जाओ, जहां हुए बलिदान मुखर्जी वह कश्मीर हमारा है, जैसे नारे लगा रहे थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें