मोदी बाबाओं की तरह सपने बेच रहे हैं...

गुरुवार, 24 अप्रैल 2014 (08:12 IST)
कानपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी हर मर्ज की दवा बताते हैं तथा जैसे टीवी चैनलों पर बाबा लोग सपने बेचते हैं वैसे वह देश की जनता को सपने बेच रहे हैं। देश में अगर झूठ बोलने का ओलंपिक होता तो उसमें मोदी को गोल्ड मेडल मिलता।
FILE

कांग्रेस नेता दिग्विजय कांग्रेस प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में चुनावी सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि गुजरात देश में नंबर वन राज्य है जो कि पूरी तरह से गलत है, गुजरात निवेश के मामले में छठवें नंबर पर आता है, एफडीआई के मामले में चौथे नंबर पर है, गुजरात पर भारी कर्ज है। कांग्रेस नेता ने कहा कि उनका मानना है कि देश में अगर झूठ बोलने का कोई ओलंपिक होता तो मोदी उसमें गोल्ड मेडल पाते।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी कहते है कि गुजरात को उन्होंने बहुत समृध्द बना दिया है, गुजरात तो पहले से ही काफी समृध्द है क्योंकि उसके पास लंबी कोस्ट लाइन है वहां के लोग पहले से ही काफी मेहनती है इसमें मोदी का क्या योगदान है।

मोदी की नाराजगी पर क्या बोले दिग्विजय...


उन्होंने कहा कि मोदी स्वंय डिजाइनदार कुर्ते पहनते हैं, मंहगे के चश्मे पहनते हैं, हवाई जहाज में घूमते हैं लेकिन अपनों का ही ख्याल नहीं रखते हैं और उन्हें गुमनामी में जीने देते हैं।

दिग्विजय ने कहा कि भाजपा वाले प्रचार करते है कि पूंजीपति और उद्योगपति कांग्रेस से नाराज है। वह इसलिए नाराज है कि हमारी सरकार ने टूजी स्पेक्ट्रम मामले में कुछ पूंजीपतियों और उद्योगपतियों को जेल भेजा था। इसी तरह कई अन्य मामले थे जिसमें हमारी सरकार ने निष्पक्ष रवैयया अपनाया और जो गलत था उसे कठघरे में खड़ा किया।

सिंह ने कानपुर के भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी मुरली मनोहर जोशी को भी नहीं बख्शा और कहा उन्हें अब कानपुर से घर चले जाना चाहिये क्योंकि कानपुर सीट से तो जायसवाल जीतेंगे क्योंकि उन्होंने यहां की जनता के लिये काफी काम किये हैं और वह हर सुख दुख में जनता के साथ रहते हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें