सोनिया के दामाद रॉबर्ट वाड्रा जादूगर हैं: नरेंद्र मोदी

सोमवार, 21 अप्रैल 2014 (08:01 IST)
FILE
अहमदाबाद। गांधी परिवार पर हमला जारी रखते हुए नरेंद्र मोदी ने सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा पर निशाना साधा और उन्हें एक ऐसा जादूगर करार दिया जिसने अपनी संपत्ति को बहुत तेजी से बढ़ा लिया।

वाड्रा का नाम लिए बिना मोदी ने कहा कि वह निश्चित तौर एक जादूगर है जिसने अपने एक लाख रुपए के निवेश को महज चार साल में 300 करोड़ रुपए में तब्दील कर लिया।

मोदी ने 3डी प्रौद्योगिकी के जरिए प्रसारित अपने भाषण में रविवार को कहा, सोनिया एवं राहुल गांधी अपने कई भाषणों में अक्सर उस जादूगर का उल्लेख करते हैं जिसके पास भारत को बदलने की शक्ति है। उन्होंने कहा, काफी प्रयासों के बाद मैंने उस जादूगर का पता लगा लिया।

हाल की एक रिपोर्ट के अनुसार वह (वाड्रा) केवल दसवीं पास है और उसने एक लाख रुपए के निवेश से चार साल में 300 करोड़ रुपए बना लिए। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी संभवत: एक अमेरिकी अखबार में छपी उस खबर का जिक्र कर रहे थे जिसके अनुसार वाड्रा ने अपनी संपत्ति बहुत कम समय में कई गुना बढ़ा ली है।

भाजपा सूत्रों ने बताया कि गुजरात के कई इलाकों में भारी वर्षा के कारण राज्य में कम से कम चार ऐसी 3डी रैलियों को रद्द करना पड़ा।

मोदी ने अमेठी से भाजपा की उम्मीदवार स्मृति ईरानी की तारीफ की जिसके कारण माताजी (सोनिया) को अपने पुत्र राहुल को बचाने के लिए अमेठी की तरफ दौड़ना पड़ा। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें