माइकल जैक्सन ने की थी मुझसे छेड़छाड़- पीचेज

मशहूर संगीतकार बॉब जेल्डोफ की बेटी पीचेज ने खुलासा किया है कि जब े आठ साल की थीं तो माइकल जैक्सन ने नसे छेड़छाड़ की थी।

अपनी रॉक एंड रोल जीवनशैली के लिए जानी जाने वाली पीचेज ने घटना की याद करते हुए कहा कि यह सब ब्रिटेन में एक शो के दौरान हुआ। कांट्रेक्ट म्यूजिक के अनुसार पीचेज ने कहा कि उनके पास इस घटना के सबूत के रूप में कुछ तस्वीरें हैं।

बॉब जेल्डोफ की 19 वर्षीय बेटी ने उस समय की दास्तान बताई जब वे अपने परिवार के साथ डिज्नीलैंड गई थीं और वहाँ उनकी मुलाकात माइकल जैक्सन से हुई। उन्होंने समूचे घटनाक्रम का ब्योरा पेश करते हुए कहा कि मैं आठ साल की थी। मैं पैपी जेल्डोफ और परिवार के साथ डिज्नीलैंड में थी। अपने किसी कार्यक्रम के प्रमोशन के लिए माइकल जैक्सन भी वहाँ मौजूद थे। उन्होंने डिज्नी होटल में ठहरे बच्चों को मुलाकात के लिए आमंत्रित किया।

पीचेज ने कहा कि माइकल एक कमरे में थे। हम अंदर गए। वे कमरे के पीछे वाले हिस्से में एक बड़ी कुर्सी पर बैठे थे जिसे देखकर मैं काफी रोमांचित थी। उनके पीछे मिकी और गूफी बैठे हुए थे।

उन्होंने कहा वह दृश्य मेरे दिमाग में आज भी मौजूद है। उन्होंने मुझे पास बुलाया। मैं उनके पास गई और उनकी गोद में बैठ गई। उन्होंने मुझे सहलाना शुरू कर दिया और मेरे कान में कुछ बुदबुदाया। इसे साबित करने के लिए मेरे पास फोटो हैं। माइकल जैक्सन द्वारा मुझसे छेड़छाड़ की गई।

यह खुलासा माइकल के लिए एक झटका साबित हो सकता है क्योंकि 12 साल के लंबे अंतराल के बाद वे अगली गर्मियों में लंदन के प्रतिष्ठित 02 एरेना में कार्यक्रम के लिए जा रहे हैं।

तेरह ग्रैमी पुरस्कार जीत चुके माइकल पर 1993 और 2005 में बच्चों के यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं, जिनमें हालाँकि उन्हें बरी किया जा चुका है।

वेबदुनिया पर पढ़ें